'म्यूट' पर दो घंटे बोलता रहा टीचर, आखिर में जब स्टूडेंट बोला- सर सुनाई नहीं दिया, तो दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सिंगापुर (Singapore) के एक प्रोफेसर (Proffesor) ने अनजाने में म्यूट पर अपना पूरा ऑनलाइन लेक्चर (Entire Online Lecture On Mute) दिया, और इसे लगभग दो घंटे बाद महसूस किया, जब छात्रों से प्रश्न लेने का समय था. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

'म्यूट' पर दो घंटे बोलता रहा टीचर, आखिर में जब स्टूडेंट बोला- सर सुनाई नहीं दिया, तो दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

'म्यूट' पर दो घंटे बोलता रहा टीचर, जब स्टूडेंट बोला- सर सुनाई नहीं दिया, तो दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सिंगापुर (Singapore) के एक प्रोफेसर (Proffesor) ने अनजाने में म्यूट पर अपना पूरा ऑनलाइन लेक्चर (Entire Online Lecture On Mute) दिया, और इसे लगभग दो घंटे बाद महसूस किया, जब छात्रों से प्रश्न लेने का समय था. अपनी गलती पर चकराता हुआ प्रोफेसर अब वायरल हो रहा है. मूल रूप से टिकटॉक पर वीडियो @queen_yx_ द्वारा पोस्ट किया गया. अब यही वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

प्रोफेसर ने अपने स्टूडेंट्स से पूछा कि क्या उनके पास कोई सवाल हैं. इस पर एक स्टूडेंट ने जवाब दिया, 'हम 6:08 के बाद से आपको नहीं सुन पा रहे हैं.' इतना सुनकर प्रोफेसर हैरान रह गया और आश्चर्यचकित होकर पूछा, 'क्या?' स्टूडेंट उस वक्त का समय बताता है. प्रोफेसर पास में रखी घड़ी को देखते हैं, जिसमें 8 बज रहे थे. यानी दो घंटे से जो प्रोफेसर बोल रहे थे, वो स्टूडेंट्स को सुनाई नहीं दे रहा था.

वह अपने निराशा को छिपा नहीं सका और कैमरे पर हाइपरवेंटिलेट करता देखा गया. थोड़ी देर बाद, उन्होंने वास्तविकता को स्वीकार किया. प्रोफेसर ने कहा कि वह कुछ अन्य समय फिर से क्लास लेंगे.


जैसे ही क्लिप वायरल हुई, उस शख्स की पहचान मदरशिप के एसोसिएट प्रोफेसर वांग डोंग के रूप में हुई. एशिया वन के अनुसार, वह नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ़ सिंगापुर (NUS) में गणित विभाग में शिक्षक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई स्टूडेंट्स ने उनको कॉल कर अन-म्यूट कराने की भी कोशिश की, लेकिन कॉल नहीं लगा. प्रोफेसर का रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है.