Video:आग की लपटों के बीच बाहों में बाहें डालकर एक दूजे में गुम थे दूल्हा-दुल्हन, देखकर लोगों की बढ़ीं धड़कनें

Trending Dulha Dulhan Ka Video: हाल ही में एक चौंका देने वाला शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो इन दिनों हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में आग की लपटों के बीच दूल्हा दुल्हन का एक जोड़ा जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है. इस कपल डांस को अब तक 8.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Video:आग की लपटों के बीच बाहों में बाहें डालकर एक दूजे में गुम थे दूल्हा-दुल्हन, देखकर लोगों की बढ़ीं धड़कनें

Video: रोमांटिक डांस में डूबे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी उनके चारों ओर आग लगाकर भाग गए दो बंदे

Bride & Groom Dance Video: शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है. सोशल मीडिया पर अक्सर दूल्हा-दूल्हने से जुड़े शादी के रीति रिवाजों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें कभी उनकी जबरदस्त एंट्री लोगों का दिल जीत लेती है, तो कभी शादी में गर्दा उड़ा रहा डांस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. वहीं कुछ लोग अपने इस दिन को और स्पेशल बनाने के लिए तरह-तरह की तरीके आजमाते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन का जोड़ा बाहों में बाहें डालकर रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए एक-दूसरे में खो जाते हैं, तभी उनके आसपास दो बंदे उनके चारों ओर आग लगा देते हैं. 

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन आग की लपटों के बीच डांस करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के भी होश उड़ रह हैं. वीडियो में दुल्हन सफेद रंग की ड्रेस में और दूल्हा एक काले रंग के सूट में नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों को दिलकश डांस मूव्स दिखाते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब दूल्हा दुल्हन डांस में खो जाते हैं, तभी दो शख्स किसी तरह के ज्वलनशील पदार्थ को फर्श पर छिड़कते हैं और फिर लाइटर से आग लगा देता है. जल्द ही आग दिल का आकार लेते हुए चारो तरफ फैल जाती है. आग की लपटों के बावजूद ये जोड़ा बिना किसी माथे पर शिकन के अपने दिलकश डांस का जादू बिखेरता रहता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'edi_musaku' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस कपल डांस को अब तक 8.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं 54 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

* ""'Video:Video: शिकार पर घात लगाए बैठी थी शेरनी, मृग के हमले से दुम दबाकर भागने को हुई मजबूर
* 'Video: बंदर से मस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा, बाल खींचकर सिखाया सबक
* "Video: 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' चंद मिनट में 'मौत को दी मात' देकर इस तरह बचाई जान

देखें वीडियो- यूपी में आवारा कुत्ते के भौंकने से परेशान था शख्स, ईंट से मार डाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com