दुल्हन की इस हरकत को देख चौंका दूल्हा, हक्के-बक्के रह गए घराती बाराती

वीडियो में स्टेज पर खड़ी दुल्हन को इस तरह देखकर वहां मौजूद हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है. वीडियो देख चुके लोग हैरत में हैं और पूछ रहे हैं कि, आखिर दुल्हन को हुआ क्या है?

दुल्हन की इस हरकत को देख चौंका दूल्हा, हक्के-बक्के रह गए घराती बाराती

वरमाला पहनते ही दुल्हन करने लगी ऐसी हरकत, देख दूल्हे के उड़े होश

इंटरनेट की दुनिया बड़ी अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कई बार कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को हैरत में डाल रहा है, जिसमें एक दुल्हन वरमाला के समय अपनी जगह से बिना हिले अचानक पूरी घूमती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरत में हैं और पूछ रहे हैं कि, आखिर दुल्हन को हुआ क्या है?

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, एक दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे को वरमाला पहना रहे होते हैं कि, अचानक तभी दुल्हन पीछे की ओर मुड़ने लगती है. इस दौरान एक महिला आकर दुल्हन को पकड़ती नजर आती है. वीडियो में आप देखेंगे कि, दुल्हन अपनी जगह से बिना हिले पूरी मुड़ जाती है, जिसे देखकर दूल्हे के साथ-साथ वहां मौजूद हर एक शख्स हक्का-बक्का रह जाता है. 

इंस्टाग्राम पर यह हैरान कर देने वाला वीडियो wedding_memories3 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे एक दिन पहले ही शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. दुल्हन के इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कोई दंग है, तो कोई दुल्हन के इस तरीके को देखकर हैरानी जता रहा है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या हुआ होगा.'

ये भी देखें- Alia Bhatt, Shilpa Shetty और Malaika Arora ने मुंबई से बाहर के लिए ली फ्लाइट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com