विज्ञापन

एक रेस्टोरेंट ऐसा भी...इसे कहते हैं जान हथेली पर रखकर खाना, VIDEO देख लोगों की चढ़ी सांसें

वायरल हो रहे इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में एक कपल पहाड़ी इलाके में रोपवे केबल के सहारे हवा में लटककर डिनर करता नजर आ रहा है.

एक रेस्टोरेंट ऐसा भी...इसे कहते हैं जान हथेली पर रखकर खाना, VIDEO देख लोगों की चढ़ी सांसें

खाने के शौकीन अपनी पसंदीदा खाने के लिए दुनिया के किसी भी कोने में जाने को तैयार रहते हैं. यूं तो हर रेस्टोरेंट अपने स्पेशल खाने के चलते लोगों को अपनी ओर खींच ही लेता है, लेकिन कई बार कुछ रेस्टोरेंट अपने खाने के साथ-साथ अपने इंटीरियर के लिए भी लोगों की पहली पसंद बन जाते हैं. यूं तो दुनियाभर में कई तरह के रेस्टोरेंट हैं, लेकिन क्या कभी आपने कोई ऐसा रेस्टोरेंट देखा है जिसके कुर्सी-टेबल हवा में लटके रहते हों. अगर अब तक आपने ऐसा रेस्टोरेंट नहीं देखा हो तो इस वायरल वीडियो को देखना तो बनता है, जिसे देखकर आपको खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

कपल ने ऐसी जगह किया डिनर

वायरल हो रहे इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में एक कपल पहाड़ी इलाके में रोपवे केबल के सहारे हवा में लटककर डिनर करता नजर आ रहा है. आपने शायद ही इससे पहले इस तरह का कोई खौफनाक रेस्टोरेंट देखा होगा. वीडियो में जिस तरह कपल हवा में लटककर यानी अपनी जान हथेली पर रखकर खाना खाते नजर आ रहे हैं, उन्हें देखकर हैरानी होना लाजिमी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक रोपवे केबल के सहारे कुर्सी और टेबल को बांध कर हवा में लटकाया गया है, जिस पर एक कपल बैठा दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, कपल सिर्फ शौक-शौक में ऐसा कर रहा है, क्योंकि शख्स ने डर के मारे केबल को ही हाथ से पकड़ रखा है. वहीं महिला ने भी टेबल को जोर से पकड़ा हुआ है. देखकर साफ पता चला है कि, इस अनोखे एक्सपीरियंस को लेते हुए उनकी हालत खराब हो रही है. यकीनन वीडियो में दिख रहा नजारा बेहद खौफनाक है, जिसे देखकर किसी की भी सिट्टी पिट्टी गुल हो जाए.

यहां देखें वीडियो

हवा में झूलता रेस्टोरेंट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @Matt_Pinner नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जब आपने इसे देखा तो सबसे पहले आपके मन में कौन सा शब्द आया?.' महज 17 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 26 हजार से अधिक लोगों ने इस चौंका देने वाले वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'यहां जाने से पहले इंश्योरेंस कराना पड़ेगा क्या?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं है, बल्कि ये जानलेवा आइडिया है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे हवा में लटककर खाना खाना सेफ नहीं है.'

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आगे ट्रक पीछे लगा है स्कूटर का पहिया, अजीब बाइक को देख चकराया लोगों का सिर, बोले- नॉर्मल से ज्यादा नॉर्मल है...
एक रेस्टोरेंट ऐसा भी...इसे कहते हैं जान हथेली पर रखकर खाना, VIDEO देख लोगों की चढ़ी सांसें
पुलिसवाले ने रास्ते से जा रही लेम्बोर्गिनी को निरिक्षण के लिए रोका, चालान की जगह मांग ली ऐसी चीज, जानकर हैरान रह गए लोग
Next Article
पुलिसवाले ने रास्ते से जा रही लेम्बोर्गिनी को निरिक्षण के लिए रोका, चालान की जगह मांग ली ऐसी चीज, जानकर हैरान रह गए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com