मछली पकड़ने गए थे दोस्त, वहीं छिपा बैठा था एक विशालकाय मगरमच्छ, तभी हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

फ्लोरिडा (Florida) में कुछ दोस्त जब मछली पकड़ने गए तो उनका सामना मछली की जगह एक विशालकाय मगरमच्छ (crocodile) से हो गया.

मछली पकड़ने गए थे दोस्त, वहीं छिपा बैठा था एक विशालकाय मगरमच्छ, तभी हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

मछली पकड़ने गए थे दोस्त, वहीं छिपा बैठा था एक विशालकाय मगरमच्छ

फ्लोरिडा (Florida) में कुछ दोस्त जब मछली पकड़ने गए तो उनका सामना मछली की जगह एक विशालकाय मगरमच्छ (crocodile) से हो गया. मछली पकड़ने गए दोस्तों में एक महिला भी थी, जिसने उस दौरान पानी में एक मगरमच्छ को देखा जब उसका दोस्त वहीं पास खड़े होकर मछलियां पकड़ रहा था. ये वीडियो क्लिप capecoral.jade नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर की है. इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, "फ्लोरिडा एवरग्लेड्स कभी भी मनोरंजन करने और डराने में विफल नहीं होता है". बता दें कि इस वीडियो में एक शख्स को मछली पकड़ते हुए देखा जा सकता है. वहीं, पास में एक महिला भी खड़ी थी, जिसने एक विशाल मगरमच्छ (crocodile) को अपनी ओर घूरते हुए देखा तो वह एक दम से चौंक गई.

आप देख सकते हैं कि वीडियो की शुरुआत एक शख्स के साथ होता है जो एक मगरमच्छ को खोजने की कोशिश कर रहा है जिसे उन्होंने पहले देखा था. वीडियो के दौरान महिला मगरमच्छ को देखकर डर जाती है और जोर से कहती है ओह माई गॉड. इस वीडियो को टिकटॉक पर भी शेयर किया गा था, जहां इसे अबतक 270 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com