Video:खूंखार शेरनी और भालू के साथ सेल्फी ले रही थी लड़की, तभी पिंजरे से पंजा निकालकर घसीट डाला!

Shocking Video:सेल्फी के चक्कर में कई लोग जाने-अनजाने अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं, इस बात से बेखबर होकर की अगले पल उनके साथ क्या होने वाला है, जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक लड़की खूंखार जानवरों के पिंजरे के पास जाकर सेल्फी लेते नजर आ रही है, इसके अगले ही पल जो होता है उसे देखकर आपकी भी धड़कनें तेज हो जाएंगी.

Video:खूंखार शेरनी और भालू के साथ सेल्फी ले रही थी लड़की, तभी पिंजरे से पंजा निकालकर घसीट डाला!

Selfie With Wild Animal: आजकल के युवाओं में सेल्फी को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि कई बार उनके यह शौक उनके लिए ही मुसीबत बन जाते हैं. अक्सर इंटरनेट पर ऐसे तमाम वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें लोगों सिर्फ एक सेल्फी के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डालते नजर आते हैं. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये हैं, जिसमें एक लड़की खतरनाक खूंखार जानवरों के पिंजरे के पास जाकर सेल्फी लेते नजर आ रही है, वीडियो में आगे लड़की गलती उस पर ही भारी पड़ती नजर आ रही है, जिसे देखकर डर के मारे आपकी भी धड़कनें तेज हो जाएंगी.

अक्सर चिड़ियाघर में लोगों को आपने सेल्फी लेते देखा होगा. इस दौरान कई लोग पिंजरे के बेहद करीब जाकर सेल्फी लेने की गलती कर बैठते हैं, जिसका हरजाना उन्हें बाद में भुगतना पड़ता है, जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में एक लड़की खूंखार भाली और शेरनी के पिंजरे के पास जाकर सेल्फी लेने की कोशिश करती नजर आ रही है, लेकिन अगले पल ही कुछ ऐसा होता है कि, उसकी चीखें निकल पड़ती हैं. शायद उसके साथ हुआ यह हादसा वो जिंदगी भर ना भूले.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो आप देख सकते हैं कि, कैसे एक लड़की चिड़ियाघर में खूंखार जानवरों संग सेल्फी लेने लगती है. इससे बात से बेखबर की अगले पल उसके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में आप देखेंगे कि, एक सेल्फी के कारण उसके साथ बहुत बड़ा हादसा हो सकता था, जो लड़की के पास खड़े एक शख्स की वजह से टल गया. आप देखेंगे कि जब लेकिन सेल्फी ले रही होती है, तभी पीछे से भालू अपना पंजा निकालकर लड़की की टीशर्ट को पकड़ लेता है. ये देखकर लड़की की हालत खराब हो जाती है. इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स उस लड़की को भालू के चंगुल से छुड़ा लेता है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर किसी के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. यह वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है. कमजोर दिल वाले हो सके तो इस वीडियो को ना ही देखेंगे. इस वीडियो को अब तक 42 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है, जबकि ढेरों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है. एक यूजर ने लिखा, 'जीवन अनमोल है. उसे इस तरह की बेवकूफियों से नहीं गंवाना चाहिए.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'भालू भी कह रहा होगा आ तुझे सेल्फी खिंचवाता हूं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तो सरासर बेवकूफी है. सेल्फी लेने की दौड़ में लोग अंधे हो रहे हैं.' 

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com