सभी के  दिलों पर छाने को तैयार है शोएब ढेबर की 'नाच बसंती', जनवरी 2022 में होगी रिलीज 

इंटरनेट की दुनिया में हमें कई ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर हम ख़ुद को एंटरटेन करते हैं. आए दिन सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर एक से बढ़कर एक वीडियो चैनल मौजूद है, जो बेहतरीन गाने बनाते हैं.

सभी के  दिलों पर छाने को तैयार है शोएब ढेबर की 'नाच बसंती', जनवरी 2022 में होगी रिलीज 

इंटरनेट की दुनिया में हमें कई ऐसे वीडियोज़ (Viral Videos on Social Media) देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर हम ख़ुद को एंटरटेन करते हैं. आए दिन सोशल मीडिया (Social Media Videos) के प्लेटफॉर्म यूट्यूब (Trending Videos) पर एक से बढ़कर एक वीडियो चैनल मौजूद है, जो बेहतरीन गाने बनाते हैं. रायपुर के रहने वाले शोएब ढेबर वर्तमान में युवाओं के लिए मिसाल हैं. वे इंटरनेट पर हमेशा कुछ अच्छे गाने के साथ मौजूद रहते हैं. अभी हाल ही में उनकी नाच बसंती नाम की म्यूज़िक सॉन्ग रिलीज़ होने वाली है. उनके फैंस इस गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

वीडियो देखें 

शोएब ढेबर ज़मीन से जुड़े हुए कलाकार हैं. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से वो अपनी पहचान ग्लोबल बना रहे हैं. शोएब एक अभिनेता के साथ-साथ संगीत की दुनिया में शानदार प्रदर्शन करने वाले एक पेशेवर कलाकार हैं. बेहतरीन आर्टिस्ट होने के साथ-साथ शोएब एक एंटरप्रेन्योर हैं.  वो म्यूजिक लेबल ‘नेक्सस रिकॉर्ड्स' के मालिक हैं. 

उनकी कंपनी 'नेक्सस रिकॉर्ड्स' ने अब तक के सबसे यादगार गाने दिए हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर राज किया. रिकॉर्ड लेबल कंपनी द्वारा जारी किए गए कुछ गानों जैसे ‘बंदूक', ‘मुलाकात', ‘मेरी गर्लफ्रेंड शकी है' और ‘लव का इंजेक्शन' ने दर्शकों को रोमांचित करने के साथ उनके दिलों को धड़कने की भी पूरी आजादी दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब वही शोएब ढेबर नए साल पर अपनी नई प्रस्तुति 'नाच बसंती' लेकर आने की तैयारी में जुट हैं जो जनवरी के पहले सप्ताह में रिलीज होगी. अपनी नई प्रस्तुति के बारे में बात करते हुए शोएब का कहना है कि यह भी उनकी पिछली रिलीज की तरह प्रभावशाली होगा और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा. शोएब एक कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान भी हैं. वो हमेशा सामाजिक कार्य और जरूरतमंदों की मदद करते रहते हैं.