विज्ञापन

हाथों से शेर के जबड़े खोलकर बहादुरी दिखा रहा था पाकिस्तान इंफ्लुएंसर, अगले ही पल हुआ ये हाल

Sher Ka Video: इस वीडियो में एक शख्स अपने हाथों से शेर का जबड़ा खोलता हुए नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग बोल रहे हैं कि, जब इंसान खुद ही अपनी अक्ल का दुश्मन बन जाए, तो वो खुद किसी जानवर से कम नहीं होता.

हाथों से शेर के जबड़े खोलकर बहादुरी दिखा रहा था पाकिस्तान इंफ्लुएंसर, अगले ही पल हुआ ये हाल

Pakistani Man Opening Lion Jaws: जंगल का शेर एक ऐसा खूंखार और ताकतवर जानवर माना जाता है, जो कि अपने शिकार को दौड़ा-दौड़ाकर अपना निवाला बनाता है और एक झटके में ही उसे चीर-फाड़कर एक कर देता है. कहते हैं कि, ऐसे जंगली जानवर ना किसी के दोस्त होते हैं और ना ही किसी के दुश्मन. आपने आजतक सोशल मीडिया पर शेर से जुड़े ऐसे कई वीडियो देखे होंगे, जो कई बार दिल दहला देते हैं, तो कई बार सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक अनोखा और दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर यकीनन आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इस वीडियो में एक शख्स अपने हाथों से शेर का जबड़ा खोलता हुए नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग बोल रहे हैं कि, जब इंसान खुद ही अपनी अक्ल का दुश्मन बन जाए, तो वो खुद किसी जानवर से कम नहीं होता.

यहां देखें वीडियो

शेर के मुंह में डाल दिया हाथ (Pakistani Influencer Open Jaws Of Lion)

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने इन दिनों सबका ध्यान अपनी ओर खींच रखा है, जिसमें एक शख्स बेखौफ होकर शेर का जबड़ा खोलते हुए नजर आ रहा है. पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर की इस हरकत को देखकर इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर की इस हरकत के लिए लोग उसे जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स शेर के करीब जाकर पहले तो उसे शांत करता है और फिर अपने हाथों से उसके विशाल जबड़े को खोल देता है. यह दृश्य देखने में बेहद डरावना है. शेर की ताकत और उसका डरावना चेहरा देखकर कोई भी समझ सकता है कि ऐसा करना कितना खतरनाक हो सकता है, लेकिन इस शख्स के साथ शेर का ऐसा व्यवहार देखकर लोग दंग हैं.

पाकिस्तान के इस शख्स पर फूटा लोगों का गुस्सा (Man Open Lion Jaws)

जैसे-जैसे वीडियो वायरल हो रहा है, लोगों की प्रतिक्रियाएं भी दिलचस्प होती जा रही हैं. कुछ यूजर्स इसे बेहद साहसी मान रहे हैं, जबकि कुछ ने इसे गैर-जिम्मेदाराना बताया है. कई लोग यह भी पूछ रहे हैं कि क्या यह वीडियो असली है या फिर किसी तरह का स्टंट. Instagram पर इस वीडियो को @miansaqib363 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, बहादुरी और बेवकूफी में अंतर होता है, क्योंकि जानवरों के मूड का किसी को भी पता नहीं होता है. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई आपको डर नहीं लगता है. तीसरे यूजर ने पूछा, अरे! आप शेर को कुत्तें की तरह क्यों पाल रहे हैं? यह खतरनाक हो सकता है.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पति के गर्दन पर टांग फंसाकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पति है महिषासुर नहीं
हाथों से शेर के जबड़े खोलकर बहादुरी दिखा रहा था पाकिस्तान इंफ्लुएंसर, अगले ही पल हुआ ये हाल
इडली के साथ ज्यादती होती देख फट उठा लोगों का कलेजा, बोले- अब वक्त आ गया है इडली बचाओ आंदोलन करने का
Next Article
इडली के साथ ज्यादती होती देख फट उठा लोगों का कलेजा, बोले- अब वक्त आ गया है इडली बचाओ आंदोलन करने का
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com