सीनियर आर्मी ऑफिसर की जूनियर से हुई बातचीत को सुनकर खुश हो जाएगा आपका दिल, आप भी सोचेंगे काश मेरा बोस भी ऐसा हो

मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज़ वायरल होते हैं, जिसे देखकर खराब मूड भी अचानक अच्छा हो जाता है. आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसे देखकर यकीनन आपको मजा आ जाएगा, तो चलिए जानते हैं इस वायरल वीडियो में क्या है इतना खास जो बना देगा आपका दिन.

सीनियर आर्मी ऑफिसर की जूनियर से हुई बातचीत को सुनकर खुश हो जाएगा आपका दिल, आप भी सोचेंगे काश मेरा बोस भी ऐसा हो

इस सीनियर आर्मी ऑफिसर को देखकर कहेगा दिल- काश मेरे बोश भी ऐसे होते

प्रोफेशन चाहे जो भी हो सीनियर्स का डांटना, गुस्सा करना आम बात है. खास तौर पर तब जब आप अपने सीनियर से छुट्टी की अर्जी लगा रहे हों. ऐसे में इन दिनों एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. यह वीडियो एक सीनियर आर्मी ऑफिसर का है, जो अपने जूनियर का हाल चाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे हैं. वीडियो में दोनों के बीच जो बातचीत हुई उसे सुनकर आपका भी मन कहेगा कि काश मेरे सीनियर भी ऐसे होते, तो चलिए जानते हैं इस वायरल वीडियो में क्या है इतना खास जो बना देगा आपका दिन. 

यहां देखिए वीडियो

ऐसे सीनियर पाना किसी सपने से कम नहीं

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज़ वायरल होते हैं, जिसे देखकर खराब मूड भी अचानक अच्छा हो जाता है. आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसे देखकर यकीनन आपको मजा आ जाएगा. सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सीनियर आर्मी ऑफिसर अपने जूनियर का हाल जानने अस्पताल पहुंचे हैं. हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए जवान से आर्मी के अधिकारी बड़ी ही खुशमिजाज़ी से उसका हाल जान रहे हैं. दरअसल, जवान की बहन की शादी है और उसे छुट्टी पर जाना है. ऐसे में आर्मी ऑफिसर जूनियर से उसकी बहन के बारे में बात करते हैं और फिर हंसी मजाक में पूछते हैं कि, 'गर्लफ्रेंड से भी मिलने जा रहे हो', तो जवान बताता है कि 'वो देहरादून में है सर'.  इसके बाद वो कहते हुए सुनाई देते हैं कि, 'छुट्टी से लौटते वक्त गर्लफ्रेंड से भी देहरादून मिलते हुए आना और अगर सीओ साहब छुट्टी नहीं देते तो मुझे बताना'. 

एयर होस्टेस की फेयरवेल स्पीच का Video हुआ वायरल, कही ऐसी बात कि पैसेंजर्स की आंखों में आ गए आंसू

नेटिजेंस बोले- छुट्टी मांगने जाओ तो सुनाते हैं पीले चावल वाला डायलॉग

आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर दिल को छू लेने वाला यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सीओ साहब छुट्टी ना दें तो मुझे बताना. हर किसी का सपना होता है ऐसे सीनियर पाना. बेहतरीन संवाद, जरूर सुनें '.  सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर नेटिजेंस के गजब रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि, 'आजकल ऐसे सीनियर विलुप्त हो गए हैं'. वहीं एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि, 'छुट्टी लेने जाओ तो पीले चावल वाला डायलॉग जरुर बोलते हैं'. इसके अलावा नेटिजेंस इसको ब्यूटीफुल कन्वर्सेशन बता रहे हैं. 

करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ डिनर के लिए निकलींं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com