रिक्शा पर पढ़ते हुए बच्चे को देख IAS अधिकारी ने कहा- हो कहीं भी आग लेकिन आग जलनी चाहिए

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई पोस्ट वायरल होता ही रहता है. वायरल पोस्ट के ज़रिए हमें कई जानकारी भी मिलती है. अभी हाल ही में एक ट्विटर पर एक फोटो वायरल हो रही है.

रिक्शा पर पढ़ते हुए बच्चे को देख IAS अधिकारी ने कहा- हो कहीं भी आग लेकिन आग जलनी चाहिए

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा कोई न कोई पोस्ट वायरल होता ही रहता है. वायरल पोस्ट (Viral Post) के ज़रिए हमें कई जानकारी भी मिलती है. अभी हाल ही में एक ट्विटर पर एक फोटो वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस फोटो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (Avnish Sharan IAS) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो पर कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे पोस्ट को देखकर आप भी कहेंगे- पढ़ाई ही है, जो हमें श्रेष्ठ बनाता है.

तस्वीर देखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बच्चा रिक्शा पर बैठकर अपनी पढ़ाई कर रहा है. वो बच्चा इतना मगन है कि उसे कुछ ध्यान ही नहीं है. इस फोटो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. वायरल हो रहे पोस्ट पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईएएस अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल @AwanishSharan पर इस पोस्ट को शेयर किया है. अब तक इसे 6 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं करीब सैंकड़ों लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट्स किए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा गया है. कैप्शन में दुष्यंत कुमार की एक कविता की एक पंक्ति 'हो कहीं भी आग लेकिन आग जलनी चाहिए.' को लिखा है.