मालिक को देखते ही दौड़कर कुछ इस तरह गले लगा कुत्ता, तो खुशी से रोने लगी महिला, Video ने जीता सबका दिल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपको भी जरूर इमोशनल हो जाएंगे. यह वीडियो एक पालतू कुत्ते और उसके मालिक का है, उन्हें देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वे दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं.

मालिक को देखते ही दौड़कर कुछ इस तरह गले लगा कुत्ता, तो खुशी से रोने लगी महिला, Video  ने जीता सबका दिल

मालिक को देखते ही दौड़कर कुछ इस तरह गले लगा कुत्ता, तो खुशी से रोने लगी महिला

सोशल मीडिया पर अकस्र कुत्तों के वीडियोज (Dog Video) वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो हमारा दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपको भी जरूर इमोशनल हो जाएंगे. यह वीडियो एक पालतू कुत्ते और उसके मालिक का है, जिसमें वह दोनों एक दूसरे से इस तरह से गले मिल रहे हैं, कि उन्हें देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वे दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं. साथ ही इस वीडियो को देखकर आप भी यह समझ जाएंगे कि जानवर भी इंसानों की तरह ही प्यार करना जानते हैं.

देखें Video: 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अबतक 54 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस छोटे से वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि कैसे एक महिला अपने पालतू कुत्ते से मिली और उसके प्यारे से दोस्त से उसे जल्दी से आकर गले से लगा लिया. पोस्ट के साथ दिए गए कैप्शन के अनुसार, कुत्ता खो गया था और लोगों ने जब महिला को उसके कुत्ते के मिलने की सूचना दी तो महिला उससे मिलने के बाद खुशी के मारे फूट-फूटकर रोने लगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिर्फ महिला ही कुत्ता भी किस तरह अपने मालिक से मिलकर खुशी के उसके गले लग गया और उसे छोड़ ही नहीं रहा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और बार-बार इसे देख रहे हैं. वीडियो पर अबतक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो को देखकर लोग कमेंट में कुत्ते के लिए अपनी भावनाओं को भी बता रहे हैं.