मंदिर के बाहर स्कूटी स्टार्ट कर रही थी, तभी मंदिर में स्कूट सहित आ गई, लोगों ने कहा- भगवान सबको बुलाते हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी स्कूटी स्टार्ट करती है. वो एक मंदिर के सामने अपनी स्कूटी स्टार्ट कर रही होती है, तभी उसका बैलेंस बिगड़ने के बाद वो मंदिर परिसर में स्कूटी सहित आ जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

मंदिर के बाहर स्कूटी स्टार्ट कर रही थी, तभी मंदिर में स्कूट सहित आ गई, लोगों ने कहा- भगवान सबको बुलाते हैं

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर हमें कई तरह के वायरल वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई वीडियो को देखने के बाद हम बेहद भावुक हो जाते हैं, वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान व परेशान हो जाते हैं. कुछ वीडियो हमें हंसाते हैं वहीं कुछ वीडियो हमें रुला भी देते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी स्कूटी को एक मंदिर के गेट के सामने स्टार्ट करती है. हालांकि, कुछ देर बाद ऐसी घटना घट हो जाती है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी स्कूटी स्टार्ट करती है. वो एक मंदिर के सामने अपनी स्कूटी स्टार्ट कर रही होती है, तभी उसका बैलेंस बिगड़ने के बाद वो मंदिर परिसर में स्कूटी सहित आ जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

वायरल हो रहा ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को @JaikyYadav16 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 30 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट भी किया है. कमेंट में लिखा है- भगवान सर्वशक्तिमान हैं, वो जब अपने दरबार में बुलाएगा आपको जाना ही पड़ेगा.

"अगर आप (भारत) हमारे कष्टों से फायदा उठाते हो तो...." Ukraine के विदेश मंत्री का संदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com