विज्ञापन
Story ProgressBack

जोरदार बारिश से तालाब बना यह घर, मछली और मेंढकों ने जमाया डेरा

ऐसे नजारे देखने को शायद ही मिलें कि पानी गिरने पर पानी में रहने वाले जीव आपके घर पर ही डेरा जमा लें. एक शख्स ने ऐसा ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Read Time: 2 mins
जोरदार बारिश से तालाब बना यह घर, मछली और मेंढकों ने जमाया डेरा
घर में तैरती दिखीं मछलियां, गजब का है ये वीडियो

जरा सी बारिश में सड़कों पर लबालब पानी भर जाना आम बात है. बहुत से विजुअल्स ऐसे भी आए हैं कि, ज्यादा पानी की वजह से सड़कें तालाब में तब्दील हुईं और इस तालाब के सहारे कुछ पानी में रहने वाले जीव भी शहर तक आ गए, जिसमें मगरमच्छ भी शामिल हैं, लेकिन ऐसे नजारे देखने को शायद ही मिलें कि, पानी गिरने पर पानी में रहने वाले जीव आपके घर पर ही डेरा जमा लें. एक शख्स ने ऐसा ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे मजेदार कैप्शन भी दिया है. आप भी देखिए ये क्यूट सा वीडियो.

घर में मछलियों का डेरा

रॉबसन premiacoess नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जो घर दिख रहा है वो पूरी तरह से पानी से भरा हुआ है. इस पानी की असल वजह है बाहर हो रही बारिश. शख्स अपने घर का दरवाजा खोलकर भी दिखाता है. जहां सड़क का नामोनिशान भी दिखाई नहीं देता, बल्कि पानी ही पानी नजर आता है. आसपास की हर चीज पानी में डूबी हुई दिखती है. इसी बीच घर में तैरती हुई मछलियां और मेंढक भी नजर आते हैं. ये सभी गेट से तैरते हुए घर में घुसते हैं और कमरे में चले जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्स ने कैप्शन दिया कि, आइए आर ओ मोरा में रह कर देखिए.

यहां देखें वीडियो

क्या है आर ओ मोरा?

इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगाना तो आसान है कि जो यहां रहता है उसके लिए लाइफ इजी नहीं है. उसके बाद भी फिशेज का यूं स्विम करके आना बहुत खूबसूरत लग रहा है. आर ओ मोरा दरअसल गेमिंग की दुनिया का एक विलेज है. जो लोग मोबाइल गेम खेलते हैं वो इस एडवंचरस शहर से अनजान नहीं होंगे. ऐसे ही एडवंचर रियल लाइफ में दिखने पर संभवतः वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने इस तरह का कैप्शन दिया है.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
यूपी पुलिस के डिप्टी एसपी को बनाया गया सिपाही, महिला कांस्टेबल के साथ होटल में पकड़े जाने के बाद हुआ डिमोशन
जोरदार बारिश से तालाब बना यह घर, मछली और मेंढकों ने जमाया डेरा
चीनी लड़की ने गाया SRK का यह हिट सॉन्ग, यूजर्स बोले- चाइनीज एक्सेंट में हिंदी गाना सुन आ गया मजा
Next Article
चीनी लड़की ने गाया SRK का यह हिट सॉन्ग, यूजर्स बोले- चाइनीज एक्सेंट में हिंदी गाना सुन आ गया मजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;