स्कूल के बच्चों ने टीचर के साथ 'कीजो केसरी के लाल' पर किया जबरदस्त डांस, Video ने जीता दिल, टीचर की खूब हो रही तारीफ

वीडियो में बच्चों को लखबीर सिंह लक्खा के लोकप्रिय भगवान हनुमान के भजन "कीजो केसरी के लाल" (Keejo Kesari Ke Laal) पर बड़े ही उत्साह के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है.

स्कूल के बच्चों ने टीचर के साथ 'कीजो केसरी के लाल' पर किया जबरदस्त डांस, Video ने जीता दिल, टीचर की खूब हो रही तारीफ

स्कूल के बच्चों ने टीचर के साथ 'कीजो केसरी के लाल' पर किया जबरदस्त डांस

इंटरनेट पर महिला टीचरों के डांस वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं और लोगों को बहुत पसंद भी आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस मनमोहक वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम अकाउंट @mishra_angel1806 द्वारा शेयर किए गए प्यारे वीडियो में बच्चों को लखबीर सिंह लक्खा के लोकप्रिय भगवान हनुमान के भजन "कीजो केसरी के लाल" (Keejo Kesari Ke Laal) पर बड़े ही उत्साह के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को अबतक करीब 78 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, जिसके बाद ये जमकर वायरल हो रहा है.

मंत्रमुग्ध कर देने वाली फ़ुटेज की शुरुआत एक महिला शिक्षक द्वारा डांस रूटीन की शुरुआत करने से होती है, जो अपने छात्रों को भक्तिपूर्ण धुन पर सेट किए गए स्टेप्स सिखा रही हैं. बच्चों की परफॉर्मेंस देखने लायक है, बच्चे भी पूरे मन से टीचर के साथ स्टेप्स मिलाकर डांस कर रहे हैं. 9 जनवरी को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं, जो खूबसूरत डांस के लिए बच्चों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दिल जीत लेने वाले ये वीडियो लाखों लोगों का ध्यान खींच रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. "यह बहुत दिव्य और सुंदर है," दूसरे ने कहा, "वाह, मुझे इसे देखकर खुशी हुई." तीसरे ने लिखा, "यह बहुत सुंदर है" और "बहुत, बहुत अद्भुत". इस परफॉर्मेंस ने न केवल दिलों को छू लिया है, बल्कि सकारात्मकता का प्रतीक भी बन गया है, जो वैश्विक दर्शकों के साथ गूंज रहा है जो डांस के जरिए एकता और अभिव्यक्ति की सुंदरता की सराहना करते हैं.