सलमान खान के लिए शख्स की दीवानगी देख लोग हैरान, 1100 किमी साइकिल चलाकर भाईजान से मिलने पहुंचा फैन, फोटो वायरल

खुद को सलमान खान का 'दीवाना' बताने वाले युवक ने अपने हीरो से मिलने के लिए साइकिल से करीब 1,100 किलोमीटर की दूरी तय की.

सलमान खान के लिए शख्स की दीवानगी देख लोग हैरान, 1100 किमी साइकिल चलाकर भाईजान से मिलने पहुंचा फैन, फोटो वायरल

सलमान खान के लिए शख्स की दीवानगी देख लोग हैरान, 1100 किमी साइकिल चलाकर भाईजान से मिलने पहुंचा फैन

जबलपुर, मध्य प्रदेश के सलमान खान (Salman Khan) के एक फैन ने हाल ही में सुपरस्टार से मिलने के लिए एक साइकिल पर मुंबई तक की यात्रा की. खुद को सलमान खान का 'दीवाना' बताने वाले युवक ने अपने हीरो से मिलने के लिए साइकिल से करीब 1,100 किलोमीटर की दूरी तय की. सौभाग्य से, सलमान खान अपने घर पर मौजूद थे और अंततः फैन ने उनसे व्यक्तिगत रूप से बातचीत की.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में अभिनेता को शख्स के साथ "बीइंग ह्यूमन" साइकिल दिखाते हुए दिखाया गया है. सलमान के एक फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "जबलपुर निवासी समीर मेगास्टार से मिलने के लिए 1100 किमी पैदल चलकर मुंबई पहुंचे."

तस्वीर में, दोपहिया वाहन पर एक बोर्ड पर लिखा है, "चलो उनको दुआएं देते चले. जबलपुर से मुंबई, दीवाना मै चला."

शेयर किए जाने के बाद से इस तस्वीर को अबतक करीब 5 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई की दीवानगी." दूसरे ने कहा, "बॉलीवुड में सलमान खान के सबसे वफादार और दीवानगी टाइप फैन हैं."

सलमान खान का पिछले हफ्ते ही जन्मदिन था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. फोटो के साथ उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लिखा, "आप सभी का धन्यवाद..." ग्रे टी-शर्ट में अभिनेता हैंडसम लग रहे हैं.

अभिनेता ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक भव्य जन्मदिन भी आयोजित किया. पार्टी में शाहरुख खान, यूलिया वंतूर, तब्बू, पूजा हेगड़े, संगीता बिजलानी, सोनाक्षी सिन्हा, कार्तिक आर्यन और अन्य लोग शामिल हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम की बात करें, तो अभिनेता को आखिरी बार 'अंतिम' में देखा गया था. इसके बाद, वह पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और वेंकटेश दग्गुबाती के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' और कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगे.