सिल्वर गर्ल मीराबाई चानू और दबंग सलमान खान की मुलाक़ात पर लोगों ने कहा- बिग बॉस क्या चाहते हैं?

ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर भारत का सम्मान बढ़ाने वाली मीराबाई चानू की मुलाक़ात बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान ख़ान से हुई है. सलमान ख़ान ने दोनों की तस्वीर को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी शेयर किया है.

सिल्वर गर्ल मीराबाई चानू और दबंग सलमान खान की मुलाक़ात पर लोगों ने कहा- बिग बॉस क्या चाहते हैं?

मीराबाई चानू की मुलाक़ात बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान ख़ान से हुई है.

ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर भारत का सम्मान बढ़ाने वाली मीराबाई चानू की मुलाक़ात बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान ख़ान से हुई है. सलमान ख़ान ने दोनों की तस्वीर को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग मीराबाई चानू को बधाई दे रहे हैं, वहीं सलमान खान से पूछ रहे- बिग बॉस क्या चाहते हैं.

सलमान ख़ान ने जो तस्वीर शेयर की है, उस पर एक कैप्शन भी लिखा है. तस्वीर के कैप्शन में सलमान खान ने लिखा, 'हैप्पी फॉर यू सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू.'' उन्होंने आगे लिखा "आपसे प्यारी मुलाकात...शुभकामनाएं हमेशा." सलमान खान के ट्वीट पर मीराबाई चानू ने भी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने लिखा: "बहुत-बहुत धन्यवाद सलमान खान सर. मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था." 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तस्वीर में सलमान ख़ान ब्लैक कल की टीशर्ट पहने हुए हैं, साथ ही साथ मणिपुर का प्रसिद्ध गोमशा (गमछा) पहने हुए हैं. वहीं मीराबाई सिंपल लुक में हैं. ट्विटर पर करीब 70 हज़ार लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है, वहीं 7.4 हज़ार लोगों ने इस तस्वीर को रिट्वीट किया है. कई लोगों ने इस पर बेहतरीन प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. 
@sonmishr ने एक मीम शेयर करते हुए लिखा है कि सलमान और मीरा दोनों प्रेरणा हैं.