विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 08, 2022

'छोटे भाईजान' की मधुर आवाज़ के फैन हुए 'दबंग खान', घुटने के बल बैठकर Salman Khan ने लगाया गले

Salman Khan With Little Fan: वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान अपने एक नन्हे फैन पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक प्यारा सा बच्चा 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' गाना गाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर न सिर्फ सलमान खान बल्कि वहां मौजूद लोग हैरान भी दिख रहे हैं.

Read Time: 4 mins
'छोटे भाईजान' की मधुर आवाज़ के फैन हुए 'दबंग खान', घुटने के बल बैठकर Salman Khan ने लगाया गले

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान (Bollywood actor Salman Khan) के वैसे तो कई दीवाने हैं. वहीं उनकी तगड़ी फैंन फॉलोइंग (Salman Khan fan following) से उनका लोगों पर चलते 'जादू' का अंदाजा लगाया जा सकता है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बच्चों से कितना प्यार है ये किसी से छिपा नहीं है. सलमान खान का बच्चों के प्रति प्यार समय-समय पर देखने को मिलता रहता है. अक्सर सलमान अपने भाई-बहनों के बच्चों के साथ भी खूब वक्त बिताते नजर आते रहते हैं. हाल ही में उनके नन्हे फैन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि सलमान खान आईफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) में हिस्सा लेने अबू धाबी (Abu Dhabi) पहुंचे थे, जहां भी वे नन्हे-मुन्नों को गले लगाकर उनके साथ पोज देते नजर आए. दरअसल, यहां उनकी मुलाकात हुई उनके एक नन्हें फैन से, जिससे मिलकर सलमान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों सलमान खान का एक और वीडियो सामने आया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में सलमान खान अपने गाने (song) से खुश एक बच्चे को गले (Salman Khan is seen hugging a child) लगाते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो (video going viral) में देखा जा सकता है कि कैसे एक प्यारा सा बच्चा (cute little child is singing the song) 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) गाना बहुत ही खूबसूरती और बेहद क्यूट अंदाज में गा रहा है, जिसे देखकर न सिर्फ सलमान खान बल्कि वहां मौजूद लोग हैरान भी दिख रहे हैं. गाना पूरा करने के बाद यह बच्चा सलमान खान को भी बधाई देता है. इस बीच सलमान भी घुटनों के बल बैठ जाते हैं और बच्चे को गले लगा लेते हैं. इसके बाद दोनों कैमरे के सामने फोटो के लिए पोज भी देते हैं.

American YouTuber की तमिल से इम्प्रेस हुआ रेस्टोटरेंट मालिक, फ्री में दिया खाना

वीडियो में देखे जा रहे इस बच्चे का नाम अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) बताया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इस क्यूट से बच्चे को गले लगाते सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देख फैंस इस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. सलमान खान के ज्यादातर फैंस सलमान को जमीन से जुड़े रहने की बात कह रहे हैं. इसके साथ ही कई फैंस इस बच्चे को 'छोटा भाईजान' कह कर उनके गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कुछ लोग सलमान खान के बारे में गलत बातें करते हैं, लेकिन वह अंदर से बेहद विनम्र इंसान है.'

देखें वीडियो- विराट कोहली ने Instagram पर भी बनाया रिकॉर्ड, ये हैं सबसे ज्यादा Followers वाले टॉप-5 क्रिकेटर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर नहीं सिर्फ इस बालकनी का किराया सुनकर ही खड़े हो जाएंगे कान, खूबियां गिनाते नहीं थक रहा है मकान मालिक
'छोटे भाईजान' की मधुर आवाज़ के फैन हुए 'दबंग खान', घुटने के बल बैठकर Salman Khan ने लगाया गले
अमेरिका के इस खूबसूरत द्वीप में नहीं चलती कार या बाइक, हैरान करने वाली है इसके पीछे की वजह
Next Article
अमेरिका के इस खूबसूरत द्वीप में नहीं चलती कार या बाइक, हैरान करने वाली है इसके पीछे की वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;