नाश्ते में इस डिश को हर रोज़ खाना पसंद करते हैं सचिन तेंदुलकर, Video देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

वीडियो में सचिन को ये कहते हुए सुना जा सकता है, “मिसल पाव की बात ही अलग है. यह मुझे बर्मी क्रस्टेड की याद दिलाता है. लेकिन महाराष्ट्र का मिसल पाव नंबर 1 है. ”

नाश्ते में इस डिश को हर रोज़ खाना पसंद करते हैं सचिन तेंदुलकर, Video देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

नाश्ते में इस डिश को हर रोज़ खाना पसंद करते हैं सचिन तेंदुलकर

हर किसी की खाने में कोई न कोई खास पसंद जरूर होती है. जिसे हर रोज़ या फिर कभी खाना पसंद करता है. ऐसा ही कुछ है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ भी. उन्होंने ट्विटर पर मिसल पाव के लिए अपनी पसंद को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. सचिन के लोकप्रिय महाराष्ट्रीयन डिश का आनंद लेने के एक वीडियो ने लोगों को उनके पसंदीदा नाश्ते के बारे में बता दिया है.

शेयर किए हुए अपने वीडियो में सचिन को ये कहते हुए सुना जा सकता है, “मिसल पाव की बात ही अलग है. यह मुझे बर्मी क्रस्टेड की याद दिलाता है. लेकिन महाराष्ट्र का मिसल पाव नंबर 1 है. ” चेहरे पर स्माइल के साथ, वह एक चम्मच करी लेते है और उसे खाना शुरु कर देते हैं. वीडियो में वह इसके स्वाद से खुश नजर आ रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “रविवार हो या सोमवार, मैं किसी भी दिन मिसल पाव खा लूंगा! एक संपूर्ण नाश्ते के बारे में आपका क्या विचार है?" सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मुंबई में = ममलेदार अगर पुणे में लगभग हर जगह नासिक और पुणे में मिसल बेहतर है," दूसरे ने लिखा, "आपके पास नासिक में खाने के लिए सबसे अच्छा मिसल है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मिसल पाव में स्प्राउट्स करी के ऊपर प्याज, टमाटर, नींबू का रस और हरा धनिया डाला जाता है. स्ट्रीट फूड को सॉफ्ट पाव के साथ परोसा जाता है. मराठी में 'मिसल' शब्द का अर्थ मिश्रण होता है और अंकुरित करी को उसल कहा जाता है.