मुर्गे की ‘विलायती’ आवाज़ सुनकर दंग रह गए लोग, लगाई ऐसी ज़ोरदार बांग, हुआ बुरा हाल, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

सभी मुर्गों की बांग एक जैसी ही होती है. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक मुर्गे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी अजीबोगरीब बांग सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है.

मुर्गे की ‘विलायती’ आवाज़ सुनकर दंग रह गए लोग, लगाई ऐसी ज़ोरदार बांग, हुआ बुरा हाल, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

मुर्गे की ‘विलायती’ आवाज़ सुनकर दंग रह गए लोग

एक समय था जब लोग मुर्गे की बांग (Rooster) सुनकर ही सुबह उठते थे. आजकल तो लोग मोबाइल या घड़ी में अलार्म लगाते हैं और सुबह उसके बजने पर ही उठते हैं. लेकिन गांव-देहात में आज भी लोग मुर्गे की बांग सुनकर ही जागते हैं. सुबह-सुबह जब मुर्गा कुकड़ूकूं करता है, तो लोग समझ जाते हैं कि सवेरा हो गया है. सभी मुर्गों की बांग एक जैसी ही होती है. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक मुर्गे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी अजीबोगरीब बांग सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर @TheFigen नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- यही होता है अपनी जॉब से प्यार करना. 22 सेकेंड की इस क्लिप को अबतक 3 लाख 63 हजार बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुर्गा अपनी अजीबोगरीब आवाज़ निकालकर बांग दे रहा है. वो एक ही बार में इतनी लंबी बांल लगाता है कि बुरी तरह थक जाता है और बांग लगाते-लगाते ही थककर ज़मीन पर धड़ाम से गिरता है और फिर शांत हो जाता है.

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. यूजर्स का कहना है कि आखिर मुर्गा ऐसा क्यों कर रहा है. कुछ ने मजेदार अंदाज़ में कहा- लगता है ये अपने काम के प्रति कुछ ज्यादा ही समर्पित है.

कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com