मुर्गे का पीछा करते-करते हाथी के बच्चे का हुआ बुरा हाल, खूब लगाई दौड़ लेकिन नहीं मानी हार और फिर...

ये वीडियो हाथी के बच्चे और एक मुर्गे का है. वीडियो में दिखाया गया है कि हाथी का बच्चा काफी देर तक मुर्गे के पीछे दौड़ता है, लेकिन फिर भी मुर्गा उसके चंगल में नहीं फंसता.

मुर्गे का पीछा करते-करते हाथी के बच्चे का हुआ बुरा हाल, खूब लगाई दौड़ लेकिन नहीं मानी हार और फिर...

मुर्गे का पीछा करते-करते हाथी के बच्चे का हुआ बुरा हाल

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियो (Animal Video) खूब वायरल होते रहते हैं. लोग भी जानवरों के वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें हम बार-बार देखना पसंद करते हैं. जैसे की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. ये वीडियो हाथी के बच्चे और एक मुर्गे का है. वीडियो में दिखाया गया है कि हाथी का बच्चा काफी देर तक मुर्गे के पीछे दौड़ता है, लेकिन फिर भी मुर्गा (Rooster) उसके चंगल में नहीं फंसता. इसके बावजूद हाथी का बच्चा (Baby Elephant) हार नहीं मानता. वीडियो इतना प्यारा है कि हर कोई इसे पसंद कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खुले मैदान में एक मुर्गा और एक हाथी का बच्चा दौड़ लगा रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो दोनों एक दूसरे के साथ रेस लगा रहे हैं. वीडियो में देखिए कैसे मुर्गा तेजी से भाग रहा है और हाथी का बच्चा उसके पीछे-पीछे दौड़ रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे चोटा हाथी मुर्गे को पकड़ने की कोशिश कर रहा है या फिर उससे आगे निकलकर जीतना चाहता है. काफी देर तक दौड़ने के बाद भी छोटा हाथी हार नहीं मानता मुर्गे के पीछे-पीछे लगातार दौड़ता ही रहता है.

देखें Video:

वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा (IFS Susanta Nanda) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- बच्चे तो बच्चे ही रहेंगे, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस प्रजाति के हैं ... वीडियो देखने में बेहद प्यारा है. हर कोई इस वीडियो को देखकर खुश हो रहा है. वीडियो को अबतक 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्टेडियम में कुत्ते को सैर कराने वाले IAS संजीव खिरवार का लद्दाख तो पत्नी का अरुणाचल ट्रांसफर