विज्ञापन
This Article is From Jun 08, 2022

कभी नहीं देखा होगा खतरनाक सांपों के रोमांस का ऐसा अनोखा नज़ारा, एक-दूसरे से लिपटे दिखे कई सांप, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

खतरनाक सापों (Dangerous Snakes) का अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. कई खतरनाक और विशाल सांप एक ही जगह पर एक-दूसरे से आपस में लिपटे हुए दिख रहे हैं.

कभी नहीं देखा होगा खतरनाक सांपों के रोमांस का ऐसा अनोखा नज़ारा

सोशल मीडिया पर अक्सर खतरनाक और जहरीले सांपों के बहुत से वीडियो (Snake Video) वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. खासतौर पर किंग कोबरा के वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल होते रहते हैं. कभी किंग कोबरा बोतल से पानी पीते हुए दिखाई देता है, तो कभी नेवले से खतरनाक फाइट करते हुए. लेकिन, खतरनाक सापों (Dangerous Snakes) का अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कई खतरनाक और विशाल सांप एक ही जगह पर एक-दूसरे से आपस में लिपटे हुए दिख रहे हैं. एकसाथ कई सांपों के मिलन का ऐसा नज़ारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को वायरल हॉग (Viral Hog) ने यूट्यूब (Youtube) पर भी शेयर किया है. वीडियो को अबतक सैंकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सोचिए कि आप किसी पार्क में बैठे हैं और अचानक आपको ढेरों सांप ऐसे ही दिख जाएं तो. दूसरे ने लिखा- सांपों का गैंग.

देखें Video:

वायरल हो रहा वीडियो इतना खौफनाक है कि कोई भी इसे देखकर डर जाएगा. अगर किसी के सामने भी से अचानक इतने सांप आ जाएं तो उसका तो उसके तो होश ही उड़ जांएंगे. वायरल वीडियो में दिख रहे सांपों को देखकर कई लोगों का मानना है कि ये सांप जिस तरह एक दूसरे से आपस में लिपटे हुए हैं, इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो एकसाथ रोमांस कर रहे हैं. 

भालू के चंगुल से कैसे बचकर निकला युवक, देखें ये डरावना वीडियो

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के इस गाने पर बच्चियों ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, देख लोग बोले- नजरें हटाएं नहीं हट रही
कभी नहीं देखा होगा खतरनाक सांपों के रोमांस का ऐसा अनोखा नज़ारा, एक-दूसरे से लिपटे दिखे कई सांप, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Next Article
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com