IPL टीम के कैप्टन की फोटोशूट से गायब थे रोहित शर्मा, यूज़र्स ने कहा- क्या रोहित कप्तान नहीं हैं?

इस मैच की तैयारी के लिए सभी टीमें आ गई हैं. सभी टीमों के कप्तानों का फोटोशूट भी हुआ. मगर दर्शकों को एक चीज़ की कमी खली, वो ये है कि इस फोटोशूट में रोहित शर्मा नहीं दिख रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहा है कि रोहित शर्मा कहां हैं?

IPL टीम के कैप्टन की फोटोशूट से गायब थे रोहित शर्मा, यूज़र्स ने कहा- क्या रोहित कप्तान नहीं हैं?

कहां है रोहित शर्मा?

IPL की शुरुआत हो चुकी है. 31 मार्च से IPL मैच की शुरुआत होगी. इश मैच में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस एम एस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स आपस में भिड़ेंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच की तैयारी के लिए सभी टीमें आ गई हैं. सभी टीमों के कप्तानों का फोटोशूट भी हुआ. मगर दर्शकों को एक चीज़ की कमी खली, वो ये है कि इस फोटोशूट में रोहित शर्मा नहीं दिख रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहा है कि रोहित शर्मा कहां हैं? एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा भी है कि कहीं मुंबई इंडियन्स में कोई बदलाव तो नहीं हुआ है.

देखें तस्वीर

इस तस्वीर में देखा जा सकत ाहै कि  गुजरात स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सभी टीमों के कप्तान इकट्ठा हुए. मगर रोहित शर्मा नदारद थे. Times of India की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शर्मा की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए वो फोटोशूट में मौजूद नहीं थे. इस टीम में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या, पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा, लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान के एल राहुल, सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार, रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान फाफ दु प्लेसिस और देल्ही कैपटिल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर मौजूद थे.

सोशल मीडिया पर कुछ बेहतरीन कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- शेर बाद में आता है. 

एक यूज़र ने लिखा है- रोहित भाई, फिर भूल गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूज़र ने लिखा है- क्लास में एक स्टूडेंट ऐसा भी होता है जो क्लास में उपस्थित नहीं होता है, मगर हमेशा टॉप करता है.