World Cup Final में हार के बाद रोहित शर्मा की बेटी का वीडियो हो रहा वायरल, बोलीं- He'll Laugh Again

वर्ल्ड कप की हार के बाद निराशा के इस दौर के बीच रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है.

World Cup Final में हार के बाद रोहित शर्मा की बेटी का वीडियो हो रहा वायरल, बोलीं- He'll Laugh Again

रोहित शर्मा की बेटी समायरा का पुराना वीडियो फिर वायरल.

ऑस्ट्रेलिया से छह विकेट की हार के बाद भारत की तीसरा वनडे वर्ल्ड कप खिताब जीतने की उम्मीदें धराशायी हो गईं. कैप्टन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने फाइनल से पहले सभी 10 मैच जीते थे, लेकिन फाइनल में वो चूक गईं. इंडिया क्रिकेट टीम की हार के बाद फैंस के साथ ही खिलाड़ियों की उम्मीदें ही नहीं दिल भी टूट गया. हार के बाद कई खिलाड़ी मैदान पर ही रो पड़े. कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी मायूसी और निराशा छिपा नहीं पाए और उनके भी आंसू छलक पड़े. निराशा के इस दौर के बीच रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल होता नजर रहा है, जिसमें वह पिता का हाल मीडिया के सामने बताती नजर आ रही हैं.

समायरा के जवाब ने जीत लिया दिल

समायरा का ये वीडियो एक साल पुराना है, लेकिन वर्ल्ड कप फाइनल के बाद ये एक बार फिर वायरल हो रहा है. वीडियो में मीडियाकर्मी और पैपाराजी समायरा से उनके पिता रोहित के बारे में पूछते हैं. इसके जवाब में समायरा कहती हैं कि, ‘वह एक कमरे में है, वह लगभग सकारात्मक है और एक महीने के भीतर वह फिर से हंसेंगे.' समायरा जिस मासूमियत से ये जवाब देती है, सोशल मीडिया पर लोग उसके कायल हो गए हैं.

यहां देखें वीडियो

फैंस में जगी उम्मीद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफार्म पर कई सारे लोगों की तरफ से शेयर किया गया है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट कर समायरा को बेहद क्यूट और पॉजिटिव चाइल्ड बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दुनिया की सबसे क्यूट बच्ची.' दूसरे ने लिखा, 'बेहतरीन परवरिश है..ये ही आपकी है, लौट आओ बस.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'हम भी समायरा की तरह ये ही उम्मीद करते हैं.'