80 साल की उम्र में जिम में वर्कआउट करते इस रिटायर्ड IPS अधिकारी की तस्वीरें हो रही वायरल, लोग बता रहे इंस्पिरेशन

रिटायर्ड आइपीएस अधिकारी एलसी अमरनाथन की जिम में वर्कआउट करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को इंस्पायर कर रही हैं और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

80 साल की उम्र में जिम में वर्कआउट करते इस रिटायर्ड IPS अधिकारी की तस्वीरें हो रही वायरल, लोग बता रहे इंस्पिरेशन

उम्र को मात देकर खुद को फिट रख रहे हैं ये रिटायर्ड अधिकारी

आपने सुना होगा कि अगर फिट और स्वस्थ रहना है तो हमें उम्र को बाधा नहीं बनने देना चाहिए. इसी फार्मूले को फॉलो करते और हजारों लोगों को इंस्पायर करते एक 80 साल के रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी की तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं. रिटायर्ड आइपीएस अधिकारी एलसी अमरनाथन की जिम में वर्कआउट करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को इंस्पायर कर रही हैं और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा (Indian Police Service officer Arun Bothra) ने बुधवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ‘आज सुबह प्रेरणा कुछ इस तरह दिखी. एलसी अमरनाथन, आईपीएस (सेवानिवृत्त) 80 वर्ष के हैं.' तस्वीरों में एलसी अमरनाथन को जिम में मेहनत करते देखा जा सकता है. वह बेंच प्रेस, डम्बल और एब मूवमेंट करते नजर आ रहे हैं.

जमकर हो रही सराहना

शेयर किए जाने के बाद से पोस्ट को 74,000 से अधिक बार देखा गया और ढेरों लोग कमेंट कर उन्हें अपना इंस्पिरेशन बता रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिल्ली पुलिस में एक आईपीएस अधिकारी हरेंद्र के सिंह ने लिखा, ‘हम सभी को फिट और स्वस्थ रहने का प्रयास करना चाहिए. यह वास्तविक री-टायर है, सेवानिवृत्ति के बाद वर्कआउट से थकना.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर, शुरुआत करने के लिए उम्र कभी बाधा नहीं बनती. भारत जैसे देश में सामान्यता एक आदर्श है, इसलिए जब आप इस बुजुर्ग सज्जन जैसे उदाहरण देखते हैं तो हम सोचते हैं कि यह एक अपवाद है. एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, स्थायी रूप से रहने के लिए एकमात्र स्थान शरीर है, इसलिए आइए हम सभी इसका सम्मान करें, पूजा करें और प्यार करें.