कजाकिस्तान के रेसलर को चित कर फाइनल में पहुंचे रवि दहिया, जय शाह ने कहा- अब तो गोल्ड ही चाहिए

कजाकिस्तान के सनायेव नूरिस्लाम को हरा कर भारतीय पहलवान रवि दहिया (Ravi Dahiya) ने टोक्यो ओलंपिक के फाइनल में जगह बना ली है. इसी के साथ रवि दहिया ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में इतिहास रच दिया है. उन्होंने देश के लिए चौथा मेडल पक्का कर लिया है.

कजाकिस्तान के रेसलर को चित कर फाइनल में पहुंचे रवि दहिया, जय शाह ने कहा- अब तो गोल्ड ही चाहिए

भारतीय पहलवान रवि दहिया ने टोक्यो ओलंपिक के फाइनल में जगह बना ली है.

कजाकिस्तान के सनायेव नूरिस्लाम को हरा कर भारतीय पहलवान रवि दहिया (Ravi Dahiya) ने टोक्यो ओलंपिक के फाइनल में जगह बना ली है. इसी के साथ रवि दहिया ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में इतिहास रच दिया है. उन्होंने देश के लिए चौथा मेडल पक्का कर लिया है. टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करते हुए रवि ने गोल्ड की दावेदारी मज़बूत कर ली है. उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए यही कहा जा रहा है कि अब वे फाइनल में सीधे गोल्ड जीतने के इरादे से ही उतरेंगे. रवि दहिया से पहले भारत के लिए कई रेसलर्स ने पदक अपने नाम किए हैं. सुशील कुमार 2008 और 2012 में दो मेडल देश के लिए जीत चुके हैं, वहीं योगेश्वर दत्त 2012 में और साक्षी मलिक 2016 में एक-एक पदक जीत चुके हैं. 

रवि दहिया की इस खबर से पूरा देश गर्व महसूस कर रहा है. सोशल मीडिया पर रवि दहिया की तारीफ भी हो रही है. क्रिकेट कॉमेंटेटर हर्ष भोगले ने एक ट्वीट के जरिये रवि को जीत की बधाई दी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हर्ष भोगले ने कहा है रवि मेडल का रंग सुनहरा होना चाहिए. 

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भी ट्वीट करके रवि दहिया को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करके लिखा- बहुत अच्छी जीत है, गोल्ड मेडल के लिए आगे बढ़िए. जय शाह के ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जय शाह के अलावा कई लोगों ने रवि दहिया का हौसला बढ़ाया है. रेसलर बजरंग पुनिया ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है.