विज्ञापन

मॉल के एक्वेरियम में शार्क ने दिया बच्चे को जन्म, घूमने आए लोगों ने देखा यह दुर्लभ नजारा

एक्वेरियम ने शार्क के जन्म के इस जादुई पल को कैद करते हुए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

मॉल के एक्वेरियम में शार्क ने दिया बच्चे को जन्म, घूमने आए लोगों ने देखा यह दुर्लभ नजारा
दुबई मॉल के एक्वेरियम में बच्चे को जन्म देते हुए शार्क का वीडियो वायरल

Baby Shark born in Dubai Aquarium: सोशल मीडिया पर इन दिनों दुबई मॉल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. दरअसल, दुबई मॉल के एक्वेरियम में एक शार्क ने अपने बच्चे को जन्म दिया है. इस दुर्लभ नजारे को दुबई मॉल के एक्वेरियम में घूमने आए लोगों ने भी देखा, जिसके बाद एकाएक यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया. एक्वेरियम ने शार्क के जन्म के इस जादुई पल को कैद करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

दुबई के एक्वेरियम ने वीडियो किया शेयर (Baby Shark Born Video)

वायरल हो रहे इस वीडियो में शार्क बच्चे को जन्म देते दिखाई दे रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए. जानकारी के लिए बता दें कि, इमार के दुबई एक्वेरियम को दुनिया के सबसे बड़े एक्वेरियम्स में गिना जाता है, जिसे डरवॉटर जू भी कहते हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मैजिकल मोमेंट...आज सुबह हमारे एक्वेरियम में एक बेबी शार्क को जन्म लेते हुए देखना जादुई पल से कम नहीं था.'

यहां देखें वीडियो

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Rare Birth Of Baby Shark Inside Dubai Mall Aquarium)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्वेरियम के अंदर एक शार्क मछली तैरते हुए (गोल घुमते हुए) अपने बच्चे को जन्म दे रही है. इस दौरान बेबी शार्क धीरे-धीरे मां के पेट से बाहर आता है, तभी शार्क बच्चे को गिरा कर वहां से चली जाती है. सतह पर आते ही तुरंत बेबी शार्क एक्टिव हो जाता है और वह तैरते हुए ऊपर चला जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद तो जैसे यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई. एक यूजर ने लिखा, बेहतरीन हम भी वहां उपस्थित थे और हमने देखा कि बच्चा मां के साथ-साथ तैर रहा था. ये सचमुच अद्भुत था. दूसरे यूजर ने लिखा, बेबी शार्क जब तक खाना नहीं सीखती, उसे किसी तालाब में अकेले छोड़ देना चाहिए. तीसरे यूजर ने पूछा, क्या शार्क अंडे नहीं देती?

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
24 साल तक हर रोज़ पीता रहा 10 सिगरेट, शख्स ने जब छोड़ी स्मोकिंग, शाबाशी देने के लिए यूजर्स ने दिया ऐसा इनाम
मॉल के एक्वेरियम में शार्क ने दिया बच्चे को जन्म, घूमने आए लोगों ने देखा यह दुर्लभ नजारा
जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
Next Article
जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com