विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 20, 2021

टाइगर ने खतरनाक अंदाज में किया भैंसे पर अटैक, रणदीप हुड्डा ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

इस वीडियो को रणदीप हुड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'My First Tiger Hunt...' इसके बाद से ही उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया.

Read Time: 3 mins
टाइगर ने खतरनाक अंदाज में किया भैंसे पर अटैक, रणदीप हुड्डा ने वीडियो शेयर कर कही ये बात
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) अपने अलग अंदाज की वजह से लोगों के दिलों में खास बना चुके हैं. कई बार रणदीप सोशल मीडिया पर बड़े ही दिलचस्प पोस्ट और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इस बार फिर से उनका शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल रणदीप हुड्‌डा को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व (STR) के बोरी अभयारण्य में बाघ दिखा. फिल्म एक्टर के सामने Tiger शिकार के लिए दौड़ता हुआ नजर आया. बस इसी लम्हें को वाइल्ड लाइफ सरोज लोधी ने कैमरे में कैद किया. जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्‌डा ने रविवार दोपहर सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा कि एक टाइगर बेहद फुर्ती से एक भैंसे का शिकार करने की कोशिश कर रहा है. भैंसे के शिकार के लिए टाइगर बड़ी तेज रफ्तार से उसके पीछे भाग रहा है. टाइगर के शिकार पर हमले के इस वीडियो को रणदीप हुड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'My First Tiger Hunt...' इसके बाद से ही उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया.

एक जानकारी के मुताबिक ये वीडियो उस वक्त का है, जब अभिनेता रणदीप हुड्डा चूरना के जंगल मे सफारी का लुत्फ उठा रहे थे. तभी सफारी के दौरान ही जंगल की पगडंडी पर एक टाइगर उन्हें और उनके साथियों को नजर आ गया. उनके साथ-साथ जंगल में सफारी कर रहे अन्य टूरिस्ट ने भी इस दृश्य को देखा. फिर रणदीप ने इसे सोशल पर शेयर किया तो देखते ही देखते वायरल हो गया. महज 9 घंटे में ही वीडियो को 42 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर भी शेयर किया गया है. आपको बता दे कि फिल्म एक्टर रणदीप हुड्‌डा वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी और जंगल घूमने का शौक रखते हैं. सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के बोरी अभयारण्य में जब उन्हें ये नजारा देख तो वो इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए. इससे पहले भी रणदीप कई जंगल से जुड़े वीडियोज शेयर कर चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सफारी जीप पर सवार टूरिस्ट ने जंगल के राजा से ले लिया पंगा, बब्बर शेर का सिर सहलाने के चक्कर में पड़ गए लेने के देने
टाइगर ने खतरनाक अंदाज में किया भैंसे पर अटैक, रणदीप हुड्डा ने वीडियो शेयर कर कही ये बात
हाय गर्मी: सूरज की लपटों से तप रहा दुबई, धूप में रखा फ्राइंग पैन और झट से बन गया ऑमलेट
Next Article
हाय गर्मी: सूरज की लपटों से तप रहा दुबई, धूप में रखा फ्राइंग पैन और झट से बन गया ऑमलेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;