राहुल गांधी ने कसकर पकड़ा लड़के का हाथ, फिर लगाया ऐसा दांव, दर्द के मारे नीचे बैठ गया स्टूडेंट - देखें Video

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सेंट जोसेफ मैट्रिक हाई सेकेंड्री स्कूल (St. Joseph's Matric Hr. Sec. School) में स्टूडेंट्स से बात करने पहुंचे. उन्होंने बच्चे के साथ आइकिडो किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

राहुल गांधी ने कसकर पकड़ा लड़के का हाथ, फिर लगाया ऐसा दांव, दर्द के मारे नीचे बैठ गया स्टूडेंट - देखें Video

राहुल गांधी ने पकड़ा लड़के का हाथ और लगाया ऐसा दांव, दर्द के मारे नीचे बैठ गया स्टूडेंट - देखें Video

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों तमिलनाडु दौरे पर हैं, जहां उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. तमिलनाडु (Tamilnadu) के मूलगुमडुब्न जिले में रोडशो के बाद वह सेंट जोसेफ मैट्रिक हाई सेकेंड्री स्कूल (St. Joseph's Matric Hr. Sec. School) में छात्र छात्राओं से बात करने पहुंचे. जहां वो पुशअप्स (Pushups) लगाते नजर आए. साथ ही उन्होंने एक हाथ से भी पुशअप्स लगाए. उसके बाद वो मार्शल आर्ट ‘आइकिडो' (Aikido) करते दिखाई दिए. उन्होंने बच्चे के साथ आइकिडो किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पिछले दिनों भी राहुल गांधी की फिटनेस (Rahul Gandhi Fitness) को लेकर खासी चर्चाएं हुई थीं, जब उनके एब्स नजर आए थे. स्कूल में बच्चों के साथ बातचीत के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक स्टूडेंट को आइकिडो (Aikido) सिखाया. उन्होंने स्टूडेंट का हाथ पकड़ा और दांव लगाया. स्टूडेंट दर्द के मारे नीचे बैठ गया. राहुल ने फिर उनको छोड़ दिया और हाथ मिलाया.

देखें Video:


बताते चलें कि राहुल गांधी इन दिनों दक्षिण भारत के दौरे पर हैं, पुडुचेरी और केरल के बाद वह तमिलनाडु पहुंचे. छात्रों साथ संवाद से पहले नागरकोइल में राहुल ने बीजेपी को जमकर निशाने पर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी कहा कि इतिहास ने दिखा दिया है कि तमिलनाडु में तमिल लोगों के अलावा कोई और सत्ता में नहीं आ सकता. 234 विधानसभा सीटों वाले तमिलनाडु में छह अप्रैल को चुनाव होने हैं. कांग्रेस द्रमुक नीत गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है.