बुजुर्ग शख्स के गले में लिपटा गया विशाल अजगर, फूलने लगी सांसें, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

हाल ही में इंस्टाग्राम पर अजगर से जुड़ा एक पुराना वीडियो एक बार फिर लोगों की हालत खराब कर रहा है. वीडियो में एक विशाल अजगर बुजुर्ग शख्स के गले में लिपटा नजर आ रहा है.

बुजुर्ग शख्स के गले में लिपटा गया विशाल अजगर, फूलने लगी सांसें, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

बुजुर्ग शख्स के गले में लिपटे अजगर की तस्वीर.

Python Wrapped Around The Neck: दुनियाभर में यूं तो सांप की कई प्रजातियां मौजूद हैं, जो एक ही फूंकार से जानवर तो क्या इंसानों को भी मौत की नींद सुलाने के लिए काफी हैं. इंटरनेट पर रोजाना सांप से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें कुछ दिल दहला देते हैं. हाल ही में अजगर से जुड़ा एक पुराना वीडियो एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर लोगों के रूह कांप उठी है. होश उड़ा देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक अजगर एक बुजुर्ग शख्स के गले में लिपटा हुआ है और अपनी पकड़ को पहले ज्यादा मजबूत करते हुए शख्स की हालत खराब कर रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक बुजुर्ग शख्स के गले में अजगर लिपटा हुआ है, जिसके चलते बुजुर्ग की गर्दन में घाव हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स चाह कर भी अजगर को अपनी गर्दन से हटा नहीं पा रहा है. अजगर की मजबूत पकड़ के सामने शख्स की हिम्मत कमजोर पड़ती नजर आ रही है. वीडियो को देखकर आप समझ ही गए होंगे कि, अजगर शख्स की जान पर बन आया है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, वहां मौजूद दो लड़के बुजुर्ग की गर्दन में लिपटे अजगर को हटाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान वीडियो में कुछ लोगों की चीख-पुकार की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं, जो बुजुर्ग को बचाने के लिए लोगों से मदद की गुहार लगा रहे हैं. इस बीच लड़का अजगर की पूंछ को पकड़कर खींचने की कोशिश करता है, लेकिन इस बीच बुजुर्ग ही पानी में गिर जाता है. इसी साल 5 जुलाई को शेयर किये गये इस वीडियो को अब तक 28 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर हैरानी जताते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'OMG अजगर.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ये लोग वीडियो बनाने के चक्कर में किसी की हेल्प तक नहीं करते. दूसरे यूजर ने बुजुर्ग की मदद कर रहे लड़के के बारे में लिखा, लड़के की बहादुरी को सलाम.
 

ये भी देखें- अनन्या, सारा-इब्राहिम ने मानसून और मूवी नाइट का भरपूर आनंद उठाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com