अजगर को पकड़ने के लिए किया जिंदा मुर्गे का इस्तेमाल, जुगाड़ का ये Video देख सोच में पड़ जाएंगे

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अजगर को एक मुर्गे की ओर जाते हुए देखा जा रहा है. लेकिन, तभी एक जुगाड़ की वजह से अजगर फंस जाता है और पकड़ा जाता है.

अजगर को पकड़ने के लिए किया जिंदा मुर्गे का इस्तेमाल, जुगाड़ का ये Video देख सोच में पड़ जाएंगे

अजगर को पकड़ने के लिए किया जिंदा मुर्गे का इस्तेमाल

सोशल मीडिया पर सांपों के खतरनाक वीडियो की भरमार है. आए दिन सांपों के रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें ज्यादातर वीडियो किंग कोबरा (King Cobra) और अजगर के होते हैं. हाल ही में एक विशाल अजगर (Giant Python) को पकड़ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. कहते हैं की अजगर की पकड़ इतनी मजबूत होती है कि जब वो एक बार किसी को पकड़ लेता है तो अपनी पकड़ से उसको मार देता है. और फिर वो उस शिकार को निगल जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अजगर को एक मुर्गे की ओर जाते हुए देखा जा रहा है. लेकिन, तभी एक जुगाड़ की वजह से अजगर फंस जाता है और पकड़ा जाता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशाल अजगर एक मुर्गे की ओर आगे बढ़ता हुआ दिख रहा है. लेकिन, बीच में एक पाइप रखा है, जिसमें घुसते ही अजगर उसके अंदर फंस जाता है और बहुत कोशिश करने के बाद भी बाहर नहीं निकल पाता. इस जुगाड़ के जरिए अजगर को पकड़ लिया जाता है.

देखें Video:

इस वीडियो को अब तक 35 लाख बार देखा जा चुका है. बहुत से लोगों को इस बात पर हैरानी हुई कि आखिर अजगर को पकड़ने की जरूरत ही क्या है. एक यूजर ने लिखा कि यह तो बता दिया कि अजगर को पकड़ना कैसे है, लेकिन यह कौन बताएगा कि उसे इस जाल से छुड़ाया कैसे जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: मध्‍य प्रदेश के मंत्री ने मेले में किया तलवारबाजी का प्रदर्शन