बार मैनेजर की टेबल के अंदर छिपा बैठा था अजगर, सामान निकालने के लिए खोला, फिर जो हुआ...

ऑस्ट्रेलिया में एक बार मैनेजर के डेस्क दराज में एक कालीन अजगर (carpet python) पाया गया.

बार मैनेजर की टेबल के अंदर छिपा बैठा था अजगर, सामान निकालने के लिए खोला, फिर जो हुआ...

बार मैनेजर की टेबल के अंदर छिपा बैठा था अजगर

सांप धरती पर पाए जाने वाले सबसे घातक और डरावने सरीसृपों में से एक हैं. हालांकि, उनकी अनोखी और अद्भुत क्षमताएं अक्सर उन्हें आकर्षक जीव बनाती हैं. वे भेस बदलने में भी माहिर होते हैं और अपनी रक्षात्मक और आक्रामक रणनीति के साथ शिकारियों को भ्रमित करने की विशेष क्षमता भी रखते हैं. हाल ही में, ऑस्ट्रेलिया में एक बार मैनेजर के डेस्क दराज में एक कालीन अजगर (carpet python) पाया गया. इस पूरी घटना ने इंटरनेट को झकझोर कर रख दिया है.

सनशाइन कोस्ट स्नेक कैचर्स 24/7 ने इसे फेसबुक पर शेयर किया. कंपनी ने दराज में शांति से सोते हुए काले और पीले रंग के सांप की तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "स्नेक इन बार मैनेजर्स डेस्क ड्रॉअर. एक स्थानीय स्थल का मैनेजर पूरे दिन अपने डेस्क पर काम कर रहा था और ड्यूटी खत्म होने पर उसने अपना ड्रॉ खोला और जब उसने देखा तो उसके होश उड़ गए. अंदर एक सांप था!"

इसके अलावा, उन्होंने सांप को पकड़ने का एक वीडियो भी शेयर किया. क्लिप में सांप पकड़ने वाले अपने औजारों और उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचते नजर आ रहे हैं. वे दराज खोलते हैं और सांप को कोने से चिपके हुए देखते हैं. कालीन अजगर को देखकर लोग हैरान नजर आ रहे हैं. इसके बाद सांप पकड़ने वालों ने उसे नीले बैग में डालकर जंगल में छोड़ दिया.

शेयर किए जाने के बाद से पोस्ट को 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और लोग इस पोस्ट को खूब शेयर भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कहा, "सबसे अजीब जगह मैंने पाया कि मेरे जूतों में से एक में एक सांप था! छोटा कालीन अजगर बहुत शांत था." एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, "अब, सांप काम करने जा रहे हैं! सुंदर!!"

एक ने कहा, "मुझे जाने दो, अपनी मेज की दराज पर ताला लगा देता हूं. तुम सबने वास्तव में मुझे डरा दिया है." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "आश्चर्यजनक है कि वे इतनी छोटी जगहों में कैसे पहुंच सकते हैं." 

Cannes Exclusive: PS-2 पर ऐश्वर्या राय बच्चन - "जब कुछ इतना अच्छा निकले..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com