बुजुर्ग का हाथ पकड़कर शख्स ने दिया सहारा, Pune Police ने कहा- ‘एक-दूसरे का ख्याल रखने की कर रहे कोशिश’ - Viral Photo

ट्विटर पर एक पोस्ट में पुणे पुलिस (Pune Police) ने एक भावुक तस्वीर के साथ-साथ एक भावनात्मक संदेश भी शेयर किया, जो शायद आपको थोड़े समय के लिए जरूर खुश कर सकता है.

बुजुर्ग का हाथ पकड़कर शख्स ने दिया सहारा, Pune Police ने कहा- ‘एक-दूसरे का ख्याल रखने की कर रहे कोशिश’ - Viral Photo

बुजुर्ग का हाथ पकड़कर शख्स ने दिया सहारा, Pune Police ने कहा- ‘एक-दूसरे का ख्याल रखने की कर रहे कोशिश’

ये सभी के लिए काफी मुश्किल समय है, जब भारत कोविड -19 (Covid-19) की दूसरी लहर से लड़ रहा है. वहीं, सोशल मीडिया पर यूजर एक दूसरे को प्रेरित करने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और जिनमें पुलिस भी आगे आ रही है. ट्विटर पर एक पोस्ट में पुणे पुलिस (Pune Police) ने एक भावुक तस्वीर के साथ-साथ एक भावनात्मक संदेश भी शेयर किया, जो शायद आपको थोड़े समय के लिए जरूर खुश कर सकता है.

पुणे पुलिस ने एक व्यक्ति की फोटो शेयर की है, जो शहर में एक बुजुर्ग को सड़क पार करने में मदद कर रहा था. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, "दयालुता के कार्य, पुणे शहर में देखभाल के कुछ देखे और अनदेखे पल. हम सभी एक-दूसरे की देखभाल करने की कोशिश कर रहे हैं,” साथ ही पुणे पुलिस ने पोस्ट में हैशटैग भी किया है, #letstakecare # covid19 #weareinthistately #punepolice #pun #actsofkindness."

शेयर करते ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी. लोग इस पोस्ट रिट्वीट भी कर रहे हैं. वहीं, इस पोस्ट पर लोग ढेरों इमोशनल कर देने वाले कमेंट्स भी कर रहे हैं.

भारत ने शुक्रवार को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, 3,32,730 ताजा कोविड -19 के नए मामलों के साथ दुनिया के सबसे ज्यादा 3,62,63,695 नए मामले दर्ज किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिन पांच राज्यों में अधिकतम मामले दर्ज हुए हैं, उनमें 67,013 मामले महाराष्ट्र के हैं, इसके बाद उत्तर प्रदेश में 34,254 मामले, केरल में 26,995 मामले, 26,169 मामले दिल्ली में और 25,795 मामले कर्नाटक के हैं.