PSL 2021: मोहम्मद रिज़वान ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखते रह गए वहाब रियाज़ - देखें पूरा Video

PSL 2021 MS Vs PZ: मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने भी कुछ धमाकेदार शॉट्स खेले. उन्होंने वहाब रियाज (Wahab Riaz) की गेंद पर अजीबोगरीब तरह से छक्का जड़ा, जिसका वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

PSL 2021: मोहम्मद रिज़वान ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखते रह गए वहाब रियाज़ - देखें पूरा Video

PSL 2021 MS Vs PZ: रिज़वान ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखते रह गए वहाब रियाज़ - देखें पूरा Video

PSL 2021 MS Vs PZ: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में मुल्तान सुल्तान्स और पेशावर जल्मी (Multan Sultans Vs Peshawar Zalmi) के बीच मुकाबला खेला गया. जहां टॉम कोहलर कैडमोर (Tom Kohler-Cadmore) की धमाकेदार पारी की बदौलत पेशावर जल्मी ने यह मुकाबला आसानी से 6 विकेट से जीत लिया. उनकी इस पारी के सामने मुल्तान के बल्लेबाज जेम्स विंस (James Vince) की 84 रन की पारी भी फीकी नजर आई. टॉम कोहलर (Tom Kohler-Cadmore) 53 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली, जिससे पेशावर ने 194 रन का टारगेट आसानी से पूरा कर लिया. उनके अलावा मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने भी कुछ धमाकेदार शॉट्स खेले. उन्होंने वहाब रियाज (Wahab Riaz) की गेंद पर अजीबोगरीब तरह से छक्का जड़ा, जिसका वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

मुल्तान 7 ओवर में 1 विकेट खोकर 58 रन बना चुका था. वहाब रियाज गेंदबाजी कर रहे थे और क्रीज पर मोहम्मद रिजवान और जेम्स विंस क्रीज पर मौजूद थे. रिजवान ने वहाब रियाज की इन स्विंग गेंद पर खड़े-खड़े छक्का जड़ा दिया. उन्होंने पूरे शरीर को घुमाने की बजाय, बल्ला घुमाकर ही छक्का जड़ा दिया. वहाब रियाज छक्के को देखते रह गए.

देखें Video:


मुल्तान सुल्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 का विशाल स्कोर बनाया. जेम्स विंग ने 84 और मोहम्मद रिजवान ने 41 रन की पारी खेली. पेशावर के गेंदबाज साकिब महमूद को दो विकेट मिले. पेशावर को जीत के लिए 194 रन बनाने थे. जो उनके लिए बिल्कुल मुश्किल नहीं रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कामरान अकमल और इमाम-उल-हक ने शानदार शुरुआत दी. उसके बाद टॉम कोहलर ने 53 रन की पारी खेली. पेशावर ने 19 ओवर में ही लक्ष्य को पूरा कर लिया.