Property का विज्ञापन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तो लोग पूछने लगे - 0.25 BHK कितना होता है ?

प्रॉपर्टी के इस विज्ञापन (Property Ad) में 2.3 या 4 BHK की जगह 0.25 BHK लिखा है. और यही वजह है कि ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.

Property का विज्ञापन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तो लोग पूछने लगे - 0.25 BHK कितना होता है ?

Property का विज्ञापन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

चाहे बिजनेस हो या प्रॉपर्टी, चाहे कोई कंपनी इन सबको आगे बढ़ाने के लिए इन दिनों हर कोई विज्ञापन का सहारा लेता है. सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक हमारे चारों तरफ विज्ञापनों की भरमार रहती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा विज्ञापन वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. क्योंकि इस विज्ञापन में बात ही कुछ ऐसी लिखी है. प्रॉपर्टी के इस विज्ञापन (Property Ad) में 2.3 या 4 BHK की जगह 0.25 BHK लिखा है. और यही वजह है कि ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. इस विज्ञापन को देखने के बाद अब हर कोई यही जानना चाहता है कि 0.25 BHK कितना होता है?

ट्विटर पर इस विज्ञापन को समीर नायर नाम के शख्स ने 15 जुलाई को शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, एक 0.25 BHK घर कितना बड़ा होगा? और यह नियो कॉस्मोपॉलिटन कौन हैं ? अबतक इस ट्वीट को 245 लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें कि ये प्रॉपर्टी विज्ञापन की ये होर्डिंग पुणे में लगा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होर्डिंग पर क्या लिखा है? यह भी जान लीजिए. इस पर लिखा है, पुणे में पहली बार 0.25 BHK घर लेकर आए हैं. इसके नीचे की लाइन में लिखा है, 2.75, 2.25 और 2 BHK. साथ ही ये भी लिखा है कि नियो कॉस्मोपॉलिटन बनें. लोग सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन को देखने के बाद लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और सवाल भी पूछ रहे हैं.