किचन में खाना बना रहा था लड़का, गैस पर चढ़े चावल देखने पहुंचा, मुंह पर फट गया कुकर

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स के मुंह पर ही कुकर फटते हुए दिखाया गया है.

किचन में खाना बना रहा था लड़का, गैस पर चढ़े चावल देखने पहुंचा, मुंह पर फट गया कुकर

किचन में खाना बना रहा था लड़का, गैस पर चढ़े चावल देखने पहुंचा, मुंह पर फट गया कुकर

खाना बनाना हर किसी को आना चाहिए, क्योंकि खाना खाए बिना कोई भी नहीं रह सकता और जब आप अकेले रह रहे हों, तो आपके लिए ये और भी ज्यादा जरूरी होता है कि आपको खाना बनाना आता है, क्योंकि अकेले रहने वाले किसी भी इंसान को अपने सारे काम खुद ही करने पड़ते हैं और खाना भी खुद बनाना पड़ता है. लेकिन कई बार कुछ लोग खाना बनाने में लापरवाही भी दिखाते हैं. जिसकी वजह से कई बार नुकसान भी हो जाता है. खाना बनाते समय हर किसी के लिए ये जरूरी है कि किचन में गैस सिलेंडर को हमेशा चेक करें कि कहीं वो खुला तो नहीं छूट गया. साथ ही प्रेशर कुकर आपका ठीक से काम कर रहा है या नहीं, ये भी ध्यान रखना चाहिए. आपने कई बार सिलेंडर फटने और कुकर फटने की खबरें सुनी और देखीं होंगी. जिनमें लोगों की जान भी चली जाती है. 

सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स के मुंह पर ही कुकर फटते हुए दिखाया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कमरे के एक कोने में अटैच किचन बना है. चूल्हे पर एक पतीला और कुकर चढ़ा है. तभी एक लड़का पतीले में पक रहे चावल को देखने के लिए गैसे के नजदीक जाता है और अचानक उसके मुंह पर ही कुकर में ब्लास्ट हो जाता है. आप देख सकते हैं कि कितनी तेज़ कुकर फटता है और वहां रखे सारे बर्तन हवा में उड़ जाते हैं, लड़का भी दूर भागता है और सारा सामान इधर उधर बिखर जाता है.

देखें Video:

तो देखा आपने की कुकर फटना कितना खतरनाक हो सकता है और इससे किसी की जान भी जा सकती है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर funny_bebo_306 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एक बार मेरी बहन के साथ भी ऐसा हुआ था. दूसरे यूजर ने लिखा- हम तो कुकर यूज ही नहीं करते. इस वीडियो को बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com