गर्भवती महिला ने Baby Shower में किया Manike Mage Hithe गाने पर शानदार डांस, लोग बोले- ये है Super Mom - देखें Video

गर्भवती महिला का डांस करते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में महिला को अपनी गोद भराई के लिए पूरी तरह से तैयार देखा जा सकता है और उसने इस मौके पर Manike Mage Hithe गाने पर डांस करके सेलिब्रेट किया.

गर्भवती महिला ने Baby Shower में किया Manike Mage Hithe गाने पर शानदार डांस, लोग बोले- ये है Super Mom - देखें Video

गर्भवती महिला ने Baby Shower में किया Manike Mage Hithe गाने पर शानदार डांस

श्रीलंकाई गायिका योहानी दिलोका डी सिल्वा को यूट्यूब पर Manike Mage Hithe का अपना गाना रिलीज किए हुए कई महीने हो चुके हैं. लेकिन, इंटरनेट पर अभी भी उनका गाना छाया हुआ है, हर रोज़ इ गाने पर लोगों के डांस के नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं. अब इस गाने पर एक गर्भवती महिला का डांस (pregnant woman dancing) करते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में आप मां बनने वाली इस महिला को अपनी गोद भराई के लिए पूरी तरह से तैयार देखा जा सकता है और उसने इस मौके पर Manike Mage Hithe गाने पर डांस करके सेलिब्रेट किया. वायरल वीडियो को अबतक करीब 9 मिलियन बार देखा जा चुका है और इसे इस महीने की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. वीडियो कंटेंट क्रिएटर कृष्णा माधुरी ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप कृष्णा माधुरी को साड़ी और खबसूरत गहनों में सजे हुए देख सकते हैं. वह क्लिप में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “आखिरकार इस ट्रेंड को मैंने खास दिन पर किया. गर्भावस्था के अंतिम सप्ताह में डांस करने की बिल्कुल अनुमति है. यह माँ और बच्चे  दोनों को खुशी देता है. ”

कृष्णा माधुरी ने एक डिस्क्लेमर भी जोड़ा, “मुझे कोई चिकित्सीय समस्या नहीं है और मैं डांस करने में सहज हूं. प्रत्येक गर्भावस्था अलग होती है और किसी भी प्रकार का व्यायाम करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें.”

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. कमेंट सेक्शन लोग महिला के डांस मूव्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सुपर मा.. एंड टेक केयर'. दूसरे ने लिखा- "बहुत प्यारी माधुरी गरु."