मासूम बच्ची ने जादुई आवाज में गाया 'मानिके मागे हिते', गाना सुन लोगों ने जमकर की तारीफ

श्रीलंकाई सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा (Yohani Diloke De Silva) द्वारा गाए गए इस गाने को कई लोग अपने-अपने अंदाज में गाकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

मासूम बच्ची ने जादुई आवाज में गाया 'मानिके मागे हिते', गाना सुन लोगों ने जमकर की तारीफ

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया  (Social Media) की दुनिया में यूं तो रोजाना कुछ न कुछ ऐसा हो ही जाता है कि जिस पर हर किसी का दिल आ जाता है. मगर कई चीजों की दीवानगी तो लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. कुछ ऐसा ही आलम है योहानी (Yohani) के मानिके मागे हिते (Manike Mage Hithe) सॉन्ग का. जिसे सुनने के बाद हर कोई इसी गाने के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है. इसी का नतीजा है कि सोशल मीडिया पर इस गाने के नए-नए वर्जन खूब वायरल हो रहे हैं. इन दिनों एक बच्ची ने इस गाने को अलग ही अंदाज में गाकर तारीफें बटोर ली.

इस वायरल वीडियो को सरथ चंद्रन द्वारा इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपलोड किया गया था. इसके बाद से ही ये गाना हर जगह छाया हुआ है. वीडियो को देखने के बाद हर कोई मासूम बच्ची की गायकी की तारीफ कर रहा है. वहीं बच्ची की रैपिंग स्किल्स की भी खूब तारीफ हो रही है. आपको बता दें कि सतीशन रत्नायक द्वारा इस गाने को साल 2020 में रिलीज किया गया था. हालांकि इस गाने को प्रसिद्धि तब मिली जब योहानी ने इसे अपने स्टाइल में गाया. योहानी के गाने के बाद इस गाने ने ऐसी धूम मचाई कि हर जगह इसी की चर्चा होने लगी.

यहां देखिए वीडियो-

भारत में इस गाने को पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा लीजिए कि अब तक कई लोग इसे अपनी क्षेत्रिय भाषा में भी गा चुके हैं. इंस्टाग्राम पर रील्स बना रहे लोगों को यह गाना खूब पसंद आया है. यहां तक कि कई सोशल मीडिया इंफ्ल्यूएंसर्स ने इस गाने पर रील्स बनाए, जिसके बाद इस गाने की पॉपुलैरिटी और तेजी से बढ़ती चली गई. इस गाने ने योहानी को भारत में खूब चर्चित बना दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com