योहानी के सॉन्ग पर मस्त अंदाज में झूमती दिखी बच्ची, वीडियो देख मुस्कुराने लगे लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे हजारों वीडियो की भरमार है, जिनमें लोगों को मानिके मागे हिते (Manike Mage Hithe) सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

योहानी के सॉन्ग पर मस्त अंदाज में झूमती दिखी बच्ची, वीडियो देख मुस्कुराने लगे लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में अक्सर कोई न कोई वीडियोज (Video) छाया ही रहता है. मगर इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी काम होने का नाम ही नहीं लेती है. जैसे कि इन दिनों हर जगह श्रीलंकाई सिंगर योहानी (Yohani) छाई हुई है. अब तो आलम ये है कि उनके गाने (Song) को अपने स्टाइल में गाकर या फिर डांस कर सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे हजारों वीडियो की भरमार है, जिनमें लोगों को मानिके मागे हिते सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

अबकी बार इस गाने पर एक 3 साल की बच्ची ने डांस कर लोगों का दिल जीत लिया. इसी कारण बच्ची का डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया पर छा गया है. लोगों को भी ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एक तीन साल की बच्ची योहानी के फेमस सॉन्ग पर थिरकती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में बच्ची ने लाइट कलर का शरारा कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही है.

यहां देखिए वीडियो-

बच्ची के इसी डांस वीडियो पर  लोगों का दिल आ गया. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे कमेंट करने में मजबूर हो रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पलटफोर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को @rasbhari.taneja के पेज पर देख सकते हैं. इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: Treo इलेक्ट्रिक रिक्शा के मुरीद हुए श्रीधर वेम्बू, ट्वीट कर आनंद महिंद्रा से की ये खास फरमाइश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस गाने को गाने के बाद योहानी की शोहरत में चार चांद लग गए. योहानी दिलोका डी सिल्वा ने इस साल मई के महीने में अपना श्रीलंकन गाना यूट्यूब (Youtube) पर अपलोड किया, तब उन्हें ये अंदाजा बिल्कुल नहीं था कि उनका यह गाना इंटरनेट (Internet) पर धूम मचा देगा. योहानी के गाने का असर कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हर कोई इस गाने के जादू में डूबा हुआ है.