विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2022

दलेर मेंहदी का गाना गाकर पुलिसकर्मी ने दी No Parking की जानकारी, VIDEO देख IPS ने कहा 'बोलो तारा रा रा'

Policeman Daler Mehndi Song Video: ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने का एक पुलिसकर्मी का अनोखा तरीका इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'बोलो तारा रारा...'

Read Time: 4 mins
दलेर मेंहदी का गाना गाकर पुलिसकर्मी ने दी No Parking की जानकारी, VIDEO देख IPS ने कहा 'बोलो तारा रा रा'

Police Officer Sing Song On Road Video: सड़क पर बेपरवाह गाड़ी भगाते और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस कार्रवाई तो करती ही है, इसके साथ ही लोगों को आए दिन यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए समय-समय पर जागरूक अभियान भी चलाती रहती है, ताकि लोग ट्रैफिक नियमों का पालन करें और दूसरों के साथ-साथ अपनी जान को भी जोखिम में ना डालें. बावजूद इसके कुछ लोग नियमों की अनदेखी करते देखे जाते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे-ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें पुलिस नये-नये अनोखे तरीकों से लोगों को जागरूक करने का प्रयास करती रहती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी को सिंगर दलेर मेंहदी का फेमस गाना 'बोलो तारा रा रा' गाते हुए लोगों को जागरूक करते हुए देखा जा रहा है. यह वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में इंटरनेट पर एक पुलिसकर्मी का वीडियो खूब देखा जा रहा है, जो 'नो पार्किंग' को लेकर इस अंदाज में लोगों को जागरूक कर रहा है कि यकीनन जनता समझ जाएगी कि, वाहन को सही जगह पर ही पार्क करना चाहिए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra IPS) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बोलो तारा रारा...' 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 128K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 5 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो चंडीगढ़ पुलिस का है. एक यूजर ने लिखा, 'यह बढ़िया है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'इसे कहते हैं काम (ड्यूटी) को इंजॉय करना.' 33 सेकंड के इस वीडियो में एक 'पुलिसकर्मी' को सड़क पर हाथ में माइक पकड़े दलेर महंदी का 'बोलो तारा रा रा...' गाते सुना जा सकता है. हालांकि, गीत का संगीत वही है लेकिन बोल अलग है.

वीडियो में पुलिसकर्मी गाता सुनाई दे रहा है कि, 'इधर-उधर देखा कि मेरी गाड़ी कौन ले गया, मेरे हाथ तो सिर्फ चाभी रह गई, बोलो तारा रा..., गड्डी को क्रेन ले गई... बोलो तारा रा..., नो पार्किंग... नो पार्किंग.... सड़क पर है नो पार्किंग.' बताया जा रहा है कि, यही गाना साल 2019 में भी लोगों की नजर में आया था. तब खुद दलेर मेंहदी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर पुलिसकर्मी की तारीफ की थी और लोगों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया था.

* ""'शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह
* ''छोटे बच्चे ने पढ़ाई करते करते अपने 'पापा' से कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया VIDEO
* "Video: डांस करते-करते खुद को नागिन समझ बैठा शख्स, लोगों का लगा डसने!

देखें वीडियो- Video: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नर्सिंग होम से भागने के लिए 92 साल की दादी ने लगा दी छलांग, पल भर पार किया 2 मीटर ऊंचा गेट
दलेर मेंहदी का गाना गाकर पुलिसकर्मी ने दी No Parking की जानकारी, VIDEO देख IPS ने कहा 'बोलो तारा रा रा'
क्राइम फ्री और बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर...इंडियन बिजनेसमैन ने दुबई को बताया बसने के लिए सबसे बेहतरीन जगह, गिनाए ये फायदे
Next Article
क्राइम फ्री और बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर...इंडियन बिजनेसमैन ने दुबई को बताया बसने के लिए सबसे बेहतरीन जगह, गिनाए ये फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;