बारिश में भीगते हुए ड्यूटी कर रहा था पुलिसवाला, IPS ने कही दिल को छू लेने वाली बात, लोगों ने की जमकर तारीफ - देखें Video

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि कर्तव्य से बढ़कर कुछ नहीं. ये वीडियो एक पुलिसवाले (Policeman Video) का है, जिसमें वो बारिश में भीगते हुए अपनी ड्यूटी निभा रहा है.

बारिश में भीगते हुए ड्यूटी कर रहा था पुलिसवाला, IPS ने कही दिल को छू लेने वाली बात, लोगों ने की जमकर तारीफ - देखें Video

बारिश में भीगते हुए ड्यूटी कर रहा था पुलिसवाला, IPS ने कही दिल को छू लेने वाली बात

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो के अलावा कुछ ऐसे वीडियोज भी अकसर वायरल होते रहते हैं, जिनसे हमें प्रेरणा या कोई बड़ी सीख मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि कर्तव्य से बढ़कर कुछ नहीं. ये वीडियो एक पुलिसवाले (Policeman Video) का है, जिसमें वो बारिश में भीगते हुए अपनी ड्यूटी निभा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

ये वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘आयें कितने प्रलय, तूफ़ान और आंधी, कर्तव्य पर सर्वदा अडिग है #Khaakhi.' कहने का मतलब है कि चाहे जितनी मुश्किलें और परेशानियां भले ही क्यों न आएं, लेकिन खाकी अपने कर्तव्य को पूरा करने से कभी पीछे नहीं हटती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी तेज बारिश हो रही है और एक पुलिसवाला सड़क पर खड़ा होकर अपनी ड्यूटी पूरी कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई पुलिसवाले की तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को अबतक 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. हर कोई पुलिसवाले को सैल्यूट कर रहा है.