एम्बुलेंस आने में हुई देर, घायल बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर अस्पताल पहुंचा पुलिस कांस्टेबल, जीता लोगों का दिल

62 वर्षीय महिला कथित तौर पर अपने पति से मिलने जा रही थी जब सड़क पार करते समय एक दोपहिया वाहन ने उसे टक्कर मार दी.

एम्बुलेंस आने में हुई देर, घायल बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर अस्पताल पहुंचा पुलिस कांस्टेबल, जीता लोगों का दिल

एम्बुलेंस आने में हुई देर, घायल बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर अस्पताल पहुंचा पुलिस कांस्टेबल

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस का एक कांस्टेबल (Mumbai Police constable) एक दुर्घटना का शिकार हुई एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) की मदद के लिए ऑनलाइन तारीफें बटोर रहा है. मुंबई पुलिस ने एक्स (पहले ट्विटर) पर अपने कांस्टेबल संदीप वाकचौरे (constable Sandeep Vakchaure) की एक तस्वीर शेयर की, जो महिला को अस्पताल ले जाते हुए दिखाई दे रहा है.

62 वर्षीय महिला कथित तौर पर अपने पति से मिलने जा रही थी जब सड़क पार करते समय एक दोपहिया वाहन ने उसे टक्कर मार दी. यह देखकर वाकचौरे तुरंत उसकी मदद के लिए आए और एम्बुलेंस का इंतजार किए बिना उसे गोद में उठाकर पास के अस्पताल ले गए.

मुंबई पुलिस ने पोस्ट किया, “हमेशा ड्यूटी पर! 16 अगस्त को अपने पति से मिलने अस्पताल जा रही 62 वर्षीय महिला को सड़क पार करते समय एक दोपहिया वाहन ने टक्कर मार दी. ऑन ड्यूटी पीसी संदीप वाकचौरे तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंचे और एम्बुलेंस का इंतजार किए बिना उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जिससे उसकी जान बच गई.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “पीसी संदीप वाकचौरे को मेरा सलाम. बढ़िया. ब्रावो,'' दूसरे ने कहा, “गुड जॉब मुंबई पुलिस,” तीसरे ने तारीफ में लिखा, “महान मानवीय पहल.” चौथे ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि कमिश्नर ने कॉन्स्टेबल वाकचौरे की पहल को मान्यता दी है जिससे एक जान बच गई."