नेपाल में बच्चे को स्पेशल ऑटोग्राफ देते पीएम मोदी का Video Viral, स्कैच में बनी थी भगवान बुद्ध के साथ इनकी तस्वीर

सोशल मीडिया पर नेपाल दौरे से जुड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी ने एक बच्चे के स्केच पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं.

नेपाल में बच्चे को स्पेशल ऑटोग्राफ देते पीएम मोदी का Video Viral, स्कैच में बनी थी भगवान बुद्ध के साथ इनकी तस्वीर

नेपाल में बच्चे के स्केच पर पीएम मोदी ने रुककर दिया ऑटोग्राफ, देखें Video Viral

बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने नेपाल के लुंबिनी का दौरा किया. इस दौरान नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा (Sher Bahadur Deuba) और भारतीय समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया. इस बीच पीएम मोदी ने एक बच्चे के स्केच पर रुककर ऑटोग्राफ दिया. इस स्केच में पीएम मोदी को भगवान बुद्ध का आशीर्वाद लेते हुए दर्शाया गया. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पीएम मोदी कलाकृति पर अपना ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में भारतीय समुदाय के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गर्मजोशी से स्वागत करते नजर आ रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री मोदी एक बच्चे के स्केच पर ऑटोग्राफ देते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से साझा की गई है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी कलाकृति पर अपना ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लद्दाख की वादियों में बच्चों ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट, VIDEO देख दिल हार बैठे यूजर्स

बता दें कि नेपाल पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर कहा, 'नेपाल में उतरा हूं...बुद्ध पूर्णिमा के विशेष अवसर पर नेपाल के अद्भुत लोगों के बीच आकर खुशी हुई. लुंबिनी में कार्यक्रमों की प्रतीक्षा कर रहे है.'
 

देखें वीडियो- अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर ने साथ बिताया क्‍वालिटी टाइम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com