आदमखोर हुआ Pitbull, लड़के पर किया ख़ूनी हमला, दांत से नोच नोचकर किया बुरी तरह जख्मी, दिल दहला देगा VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पिटबुल डॉग लड़के को दांतों से नोचने लगता है. इस दौरान वहां मौजूद लोग लड़के को बचाने की जगह तमाशबीन बनकर देखते रह जाते हैं.

आदमखोर हुआ Pitbull, लड़के पर किया ख़ूनी हमला, दांत से नोच नोचकर किया बुरी तरह जख्मी, दिल दहला देगा VIDEO

Pitbull ने लड़के पर किया अटैक, दांतों से नोचते रहे, लोग देखते रहे, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

बीते दिनों दिल्ली-एनसीआर में बढ़ते आवारा कुत्तों के आतंक की खबरें सामने आई थीं. एक बार फिर आवारा कुत्तों से जुड़ी एक दिल दहला देने वाली घटना ने लोगों के डर को और अधिक बढ़ा दिया है. ताजा घटना गाजियाबाद की है, जहां एक पिटबुल डॉग ने 15 साल के लड़के पर हमला बोल दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे आवारा कुत्ते लड़के को दांतों से नोचने लगते हैं. इस दौरान वहां मौजूद लोग लड़के को बचाने की जगह तमाशबीन बनकर देखते रह जाते हैं.

पिटबुल के हमले के बाद बच्चा अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा था. पड़ोसी भी डर की वजह से बच्चे की मदद नहीं कर पा रहे थे. घटना की खबर लगते ही नगर निगम ने पिटबुल कुत्ते को अपने कब्जे में ले लिया है. फिलहाल लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, कैसे कुत्ता लड़के पर बुरी तरह हमला बोलते हुए उसे नोचने लगता है. इस दौरान वहां मौजूद लोग बस ये सब देखते रहे. लड़के का नाम अल्ताफ बताया जा रहा है. घटना गाजियाबाद के थाना कौशांबी के वैशाली सेक्टर की है. ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि, जिस फैमिली का यह पेट् डॉग है वह कुछ दिन पहले ही यहां किराए पर आया है. हालांकि, दावा किया जा रहा है कि समिति के कोषाध्यक्ष ने इस परिवार को चेतावनी दी थी कि, इस तरह की प्रजाति का कुत्ता रखना यहां मान्य नहीं है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, अब तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है.

आवारा कुत्तों के आतंक से जुड़ी घटनाएं पूरे देश में देखने-सुनने को मिल रही हैं, जिनके वीडियो कई बार रूह कंपा देते हैं. कई बार देखा जाता है कि, आवारा कुत्ते हमला कर लोगों को लहूलुहान कर देते हैं. ऐसे में कई बार लोग बुरी तरह जख्मी हो जाते हैं, तो कई बार लोगों की मौत तक हो जाती है. हाल ही में सामने आया गाजियाबाद का यह वीडियो यकीनन हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स न सिर्फ हैरान हैं, बल्कि गुस्से से भी भर गए हैं.

ये भी देखें- KKR के खिलाफ MS Dhoni की एंट्री पर गूंजा पूरा स्टेडियम, 125 Decibels तक पहुंचा आवाज का पारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com