विज्ञापन
Story ProgressBack

पायलट ने टेकऑफ से पहले फ्लाइट अटेंडेंट को शादी के लिए किया प्रपोज़, Video ने जीता दिल, यूजर्स बोले- बेस्ट प्रपोजल

इसमें वह पल दिखाया गया जब कैप्टन कोनराड हैंक ने प्रपोज किया और महिला दौड़कर आई और उसका प्रपोज स्वीकार कर लिया.

Read Time: 3 mins
पायलट ने टेकऑफ से पहले फ्लाइट अटेंडेंट को शादी के लिए किया प्रपोज़, Video ने जीता दिल, यूजर्स बोले- बेस्ट प्रपोजल
पायलट ने टेकऑफ से पहले फ्लाइट अटेंडेंट को शादी के लिए किया प्रपोज़

आमतौर पर फ्लाइट्स काफी उबाऊ हो सकती हैं. हालांकि, पोलैंड (Poland) में वारसॉ से क्राको की उड़ान में यात्रियों को उस समय खुशी हुई जब उनके पायलट ने उड़ान भरने से कुछ ही देर पहले अपनी फ्लाइट अटेंडेंट गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया (Pilot proposed to his Flight Attendant). दिल छू लेने वाले प्रपोजल का एक वीडियो वायरल हो गया है और जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. कंपनी, लॉट पोलिश एयरलाइंस (LOT Polish Airlines) ने इसे साझा करने के लिए अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें वह पल दिखाया गया जब कैप्टन कोनराड हैंक ने प्रपोज किया और महिला दौड़कर आई और उसका प्रपोज स्वीकार कर लिया.

PA system के माध्यम से यात्रियों को अपना परिचय देने के लिए कैप्टन हैंक के कॉकपिट से बाहर निकलने का ऑन-बोर्ड फुटेज. घुटनों पर बैठने से पहले जब उन्होंने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात की तो वह काफी भावुक हो गए. उन्होंने कहा, "आज की उड़ान में एक बहुत ही खास व्यक्ति है और मुझे उम्मीद है कि वह किसी चीज की उम्मीद नहीं करेगी. देवियो और सज्जनों, लगभग डेढ़ साल पहले इस नौकरी में मेरी मुलाकात सबसे अद्भुत व्यक्ति से हुई जिसने मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी." .

देखें Video:

हैंक ने गुलदस्ता पकड़े हुए पीए सिस्टम पर अपनी बात जारी रखी, "तुम मेरे लिए सबसे कीमती हो. तुम मेरा सबसे बड़ा सपना सच होने जैसा हो. यही कारण है कि मुझे तुमसे एक एहसान चाहिए, हनी. क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" उन्होंने घुटने के बल बैठते हुए पूछा." फ्लाइट अटेंडेंट, पाउला, गलियारे से नीचे दौड़ती हुई आई और कैप्टन को गले लगा लिया. "मुझे नहीं पता कि क्या यह इसके लिए सही हाथ है," उसने मुस्कुराते हुए कहा और उसने उसकी उंगली में अंगूठी पहना दी. विमान में यात्रियों ने कपल के लिए खुशी मनाई.

एयरलाइन ने कैप्शन में लिखा, "बोर्ड पर सगाई! कैप्टन कोनराड ने क्राको की उड़ान के दौरान परिचारिका पाउला को प्रपोज किया, वह शहर जहां वे पहली बार मिले थे. आज आप इससे ज्यादा मार्मिक कुछ नहीं देखेंगे." शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 16,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

एक यूजर ने कहा, "खूबसूरत! अपने कर्मचारियों की खूबसूरत कहानियां साझा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद." दूसरे ने कमेंट किया, "पूरी तरह से हवा में प्यार." एक अन्य ने लिखा, "खुशी, प्यार और ऊंची उड़ान!! क्या शानदार शादी का प्रस्ताव है!" एक यूजर ने कमेंट किया, "सुरक्षित यात्रा, और आने वाले वर्षों में अपने प्यार और खुशी का आनंद लें." एक फेसबुक यूजर ने कहा, "प्रेमी जोड़े को बधाई. मैं आपके लिए खुशी की कामना करता हूं." एक ने लिखा, "मुझे यह पसंद है! प्यारी जोड़ी!"

ये Video भी देखें: Voting पर मुफ़्त पोहे, जलेबी और आइस्क्रीम..., मतदान में नंबर वन बनाने की अनूठी पहल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फ्लैट से देख सके Dreamy View, नोएडा में किराए के फ्लैट के लिए इतनी कीमत दे रहा है शख्स, कीमत जान रह जाएंगे हैरान
पायलट ने टेकऑफ से पहले फ्लाइट अटेंडेंट को शादी के लिए किया प्रपोज़, Video ने जीता दिल, यूजर्स बोले- बेस्ट प्रपोजल
होमवर्क में नहीं सुलझा पाया गणित का सवाल, तो पिता ने बच्चे को फेंक कर मारा अनार, हुआ जो हाल, डॉक्टर भी रह गए दंग
Next Article
होमवर्क में नहीं सुलझा पाया गणित का सवाल, तो पिता ने बच्चे को फेंक कर मारा अनार, हुआ जो हाल, डॉक्टर भी रह गए दंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;