गुम हो गई थी पालतू बिल्ली, बहुत ढूंढने के बाद घर में छिपे सांप के पेट में मिली

थाइलैंड (Thailand)  के परिवार के साथ हुई एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दरअसल, इस परिवार में एक बिल्ली को पाला गया था, जो घर में ही कहीं खो गई थी, इस दौरान उनकी बच्ची ने देखा कि उनके घर में एक बहुत बड़ा सांप घूम रहा है.

गुम हो गई थी पालतू बिल्ली, बहुत ढूंढने के बाद घर में छिपे सांप के पेट में मिली

गुम हो गई थी पालतू बिल्ली, बहुत ढूंढने के बाद घर में छिपे सांप के पेट में मिली

थाइलैंड (Thailand)  के परिवार के साथ हुई एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दरअसल, इस परिवार में एक बिल्ली(Cat) को पाला गया था, जो घर में ही कहीं खो गई थी, घर के सभी सदस्य उसे ढूंढ कर परेशान थे. Kanchi Nard और उनकी 11 साल की बच्ची Gracia काफी समय से अपनी बिल्ली हो जुन (Ho Jun) को ढूंढ रहे थे. वो काफी परेशान थे. इस दौरान उनकी बच्ची ने देखा कि उनके घर में एक बहुत बड़ा सांप (Huge Snake) घूम रहा है.

बस फिर क्या था, बच्ची ने जैसे ही सांप को देखा डर के मारे उसकी चीख निकल गई. सांप को देखते ही मां समझ गई ये सांप ही उनकी बिल्ली को निगल गया है. मां कांची ने सांप द्वारा अपनी बिल्ली को निगल जाने का दुख सबके साथ फेसबुक पर शेयर किया. उनकी इस पोस्ट पर अबतक 55 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि सांप को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह बिल्ली को निगल गया है. क्योंकि उसका पेट काफी बड़ा हो गया है. उनका दुख बांटते हुए एक यूजर ने कमेंट में परिवार को एक बिल्ली की पेशकश भी की, जिसे वे मुफ्त में अपना सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नार्ड के अनुसार, बाद में सांप को आपातकालीन कर्मियों के दल द्वारा उनके घर से निकाल दिया गया था. बता दें कि साल 2018 में, ऑस्ट्रेलिया में एक परिवार को इसी तरह के नुकसान से जूझना पड़ा, जब उनकी पालतू बिल्ली को अजगर ने निगल लिया था.