नारियल को हथेली पर रखकर फोड़ते दिखे लोग, खतरनाक खेल का Video वायरल, लोग बोले- सिर पर रखकर ज्यादा मज़ा आएगा...

ये गेम थोड़ा रिस्की है, क्योंकि इसे खेलते समय अगर आपका निशाना चूका तो खेलने वाले का हाथ भी टूट सकता है या फिर हथेली पर गंभीर चोट आ सकती है.

नारियल को हथेली पर रखकर फोड़ते दिखे लोग, खतरनाक खेल का Video वायरल, लोग बोले- सिर पर रखकर ज्यादा मज़ा आएगा...

नारियल को हथेली पर रखकर फोड़ते दिखे लोग

अगर आप भी 90 के दशक के बच्चों में से एक हैं, तो आपने गिल्ली डंडा, कैरम और लूडो जैसे खेल जरूर खेले होंगे. लेकिन, स्मार्टफोन आने के बाद तो बच्चे जैसे इन खेलों से दूर ही हो गए हैं और बहुत से बच्चे तो ऐसे हैं, जिन्होंने ये खेल कभी खेले ही नहीं, क्योंकि वो तो हमेशा पब्जी, टैम्पल रन और कैंडी क्रश जैसे खेल खेलने में ही बिजी रहते हैं. ऐसे में जब इंस्टाग्राम रील की दुनिया में लोगों को जब नारियल फोड़ी गेम खेलते देखा तो मामला वायरल हो गया. अगर आपने अबतक ये वीडियो नहीं देखा तो आपको बता दें कि ये गेम थोड़ा रिस्की है, क्योंकि इसे खेलते समय अगर आपका निशाना चूका तो खेलने वाले का हाथ भी टूट सकता है या फिर हथेली पर गंभीर चोट आ सकती है. तो आइए वीडियो देखकर समझिए कि कैसा है ये खेल...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़कों का एक समूह एक दूसरे की हथेली पर नारियल रखकर उसे फोड़ने का काम कर रहे हैं. दरअसल, इस खेल के तहत एक शख्स अपनी हथेली में नारियल रखता है और फिर दूसरा शख्स नारियल पकड़कर उसपर एक और नारियल को ज़ोर से मारता है. जिससे हथेली पर रखा गया नारियल ज़ोर से फूट जाए. अगर हथेली पर रखा नारियल एक बार में फूट जाता है तो समझिए वो शख्स खेल का विजेता है. वैसे देखा जाए तो ये खेल काफी रिस्की है, क्योंकि अगर निशाना चूक गया तो सीधा हाथ पर चोट आएगी. जिसका नतीजा आप जानते हैं कि क्या हो सकता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ttl.india नाम के पेज से 31 अगस्त को शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- नारियल फोड़ने का कॉम्पटिशन, नारियल फोड़ी. अब ये खेल सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो को अबतक 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- असली मज़ा तो सिर पर नारियल रखकर फोड़ने में आएगा. दूसरे ने लिखा- हर महाराष्ट्रियन इसके बारे में जानता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.