इस लड़की के सामने मोर ने अपने पंख फैलाएं, वीडियो देखकर दिल ख़ुश हो जाएगा आपका

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. अक्सर देखा जाता है कि जानवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल होते हैं. अज भी एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आपको अच्छा लगेगा. ये वीडियो बहुत ही ख़ास है.

इस लड़की के सामने मोर ने अपने पंख फैलाएं, वीडियो देखकर दिल ख़ुश हो जाएगा आपका

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. अक्सर देखा जाता है कि जानवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल होते हैं. अज भी एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आपको अच्छा लगेगा. ये वीडियो बहुत ही ख़ास है. अक्सर देखा जाता है कि मोर जंगल में ही अपने पंख फैलाते हैं, हालांकि आज जो आपको मैं वीडियो दिखाने जा रहा हूं वो ज़रा हटके हैं. दरअसल, एक लड़की के रिक्वेस्ट करने पर मोर ने अपने पंख फैलाएं. वीडियो देखकर दिल गदगद हो जाएगा आपका.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मोर एक लड़की के सामने आता ाहै. लड़की अपने हाथों से कुछ इशारा करती है. मोर थोड़ी देर के लिए दूर जाता है और फिर अपना पंख फैला देता है. अमूमन ऐसा कभी नहीं देखा गया है कि मोर सबके सामने पंख फैलाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा हिट्स मिल रहे हैं. लोग इस वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. देखा जाए तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को ट्विटर पर पो,्ट किया गया है, जिसे 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.