रोज़ बच्चों के साथ स्कूल पढ़ने जाता है ये तोता, छात्रों का स्पेशल दोस्त बन गया है

हमेशा देखा जाता है कि इंसान और जानवरों के बीच गहरी दोस्ती होती है. तोता इंसानों की तरह ही बोलता है. ऐसे में तोता हमारे लिए बेहद ख़ास होता है. हमारी आंगन में आकर तोता हमारी ही नकल उतारता है.

रोज़ बच्चों के साथ स्कूल पढ़ने जाता है ये तोता, छात्रों का स्पेशल दोस्त बन गया है

जंगली तोते की हुई स्कूल के बच्चों से गहरी दोस्ती

हमेशा देखा जाता है कि इंसान और जानवरों (Human and Animals) के बीच गहरी दोस्ती होती है. तोता (Parrot Unique Friendship with Human) इंसानों की तरह ही बोलता है. ऐसे में तोता हमारे लिए बेहद ख़ास होता है. हमारी आंगन में आकर तोता हमारी ही नकल उतारता है. सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. तोते से जुड़ी एक ऐसी ख़बर जो बेहद वायरल हो रही है. इस ख़बर में आप देख सकते हैं कि एक तोता छात्रों के साथ पढ़ने स्कूल जाता है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया की जान बनी हुई है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक अनोखा मामला देखने को मिला है. इस ख़बर के अनुसार एक बच्चे की दोस्ती एक तोते से हो जाती है. तोता बच्चों के साथ स्कूल पढ़ने जाता है. उसके साथ खेलता है. बच्चों के कंधे पर बैठकर तोता ख़ूब मस्ती करता है.

ट्वीट देखें

विवेक ने बताया कि, ‘तोता हर रोज आता है, जब हम स्कूल के लिए निकलते हैं. वह हमारे कंधों पर या कभी हमारे सिर पर बैठ जाता है. वह हम लोगों के साथ खेलता है. हमसे डरता नहीं है और हम लोग उसके साथ जमकर मस्ती करते हैं.'

ये कहानी ग्वालियर जिले के शारदा बालग्राम जंगल के पास की है. तोते और स्कूल के बच्चों की गहरी दोस्ती सभी को बेहद लुभा रही है.अब तोते की ये कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आपको ये ख़बर कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com