पारले जी बिस्कुट के नए फ्लेवर को देख ट्विटर पर छिड़ी चर्चा, वायरल हुई फोटो, लोग बोले- हमें तो बस एक ही पता है...

एक ट्विटर यूजर @hojevlo ने पारले-जी के एक पैकेट की तस्वीर शेयर की, लेकिन सामान्य नहीं. पैकेट पर लिखा था कि बिस्कुट में बेरी और ओट्स हैं.

पारले जी बिस्कुट के नए फ्लेवर को देख ट्विटर पर छिड़ी चर्चा, वायरल हुई फोटो, लोग बोले- हमें तो बस एक ही पता है...

पारले जी बिस्कुट के नए फ्लेवर को देख ट्विटर पर छिड़ी चर्चा, वायरल हुई फोटो

कई लोग हमसे सहमत होंगे जब हम कहते हैं कि पारले-जी (Parle-G biscuits) बिस्कुट ने हमारे बचपन को परिभाषित किया. इतना ही नहीं, चाय और पारले-जी का मेल तो बेमिसाल है. लेकिन हमें पूरा यकीन है कि आपने अलग-अलग स्वादों में उपलब्ध इस प्यारे बिस्किट के पैकेट नहीं देखे होंगे.

एक ट्विटर यूजर @hojevlo ने पारले-जी के एक पैकेट की तस्वीर शेयर की, लेकिन सामान्य नहीं. इसके बजाय पैकेट पर लिखा था कि बिस्कुट में बेरी और ओट्स हैं. लेकिन यह पता चला है कि पार्ले-जी ने कुछ महीने पहले कई फ्लेवर जारी किए थे और पैकेट पहले से ही पूरे देश में ट्रेंडिंग हैं.

पोस्ट को 1 लाख से अधिक बार देखा गया है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. पोस्ट के संबंध में सबके कमेंट्स काफी अलग थे. जहां कुछ ने लिखा कि उन्हें पारले-जी का मूल स्वाद कैसे पसंद आया, वहीं कुछ नए स्वाद को आजमाने के लिए उत्सुक थे. कुछ उदासीन ट्विटर यूजर्स ने अपना दुख व्यक्त किया और बताया कि कैसे पारले-जी बिस्कुट का स्वाद और पैकेजिंग उनके बचपन का प्रतीक था.

दोस्तों, चिंता न करें, असली पारले-जी अभी भी दुकानों में बहुत अधिक उपलब्ध है और यह हम सभी के लिए सबसे अच्छा मिनी-ब्रेक स्नैक बना रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आप इन नए स्वादों को आजमाएंगे?