भगवान की भक्ति में झूमते दिखे पांड्या ब्रदर्स! 'हरे रामा, हरे कृष्णा' भजन को कुछ इस अंदाज में गाया; देखें VIDEO

देखा जाए तो जबसे हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियन्स के कप्तान बने हैं, तब से उनकी मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. स्टेडियम और सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ट्रोल करते नजर आते हैं. ऐसे में ये वीडियो एक अच्छा अहसास दिला रहा है.

भगवान की भक्ति में झूमते दिखे पांड्या ब्रदर्स! 'हरे रामा, हरे कृष्णा' भजन को कुछ इस अंदाज में गाया; देखें VIDEO

दोनों भाई का ये वीडियो लोगों को भा रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पांड्या ब्रदर्स (Pandya Brothers) साथ मिलकर भजन गाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों भाई भक्ति में रम गए हैं. दोनों ने शानदार कुर्ते पहन रखे हैं. सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया है. हार्दिक पांड्या भजन पर झूमते दिख रहे हैं. फिर देखा जा सकता है कि दोनों मिलकर साथ में हरे रामा हरे कृष्णा भजन गा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

देखा जाए तो जबसे हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियन्स के कप्तान बने हैं, तब से उनकी मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. स्टेडियम और सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ट्रोल करते नजर आते हैं. ऐसे में ये वीडियो एक अच्छा अहसास दिला रहा है. इससे पहले भी हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ता. इस वीडियो में हार्दिक महादेव की भक्ति में डूबते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि  क्रुणाल पांडया अपने बेटे के साथ मौजूद हैं. फिर दोनों भाई एक साथ भजन में रम जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @mufaddal_vohra ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. देखा जाए तो कई महीनों के बाद हार्दिक के लिए लोगों का रवैया पॉजीटिव रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- अद्भुत है.